इंदौर: विजय नगर थाना क्षेत्र में देर रात बीजेपी नेता के लड़के द्वारा हंगामा करने और पुलिस से नोकझोक करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बीजेपी नेता राजकुमार शर्मा का बेटा गोरांश शर्मा नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा था। जैसे ही पुलिस ने उस पर कार्रवाई की तो आरोपी ने पुलिसकर्मियों के साथ भी अभद्रता की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार पुलिस से नोकझोक से पहले दो पक्षों में विवाद भी हुआ था।

ये था पूरा मामला

विजय नगर थाना क्षेत्र से कुछ ही दूरी पर कि राजकुमार शर्मा की एक दुकान है यहां पर राजकुमार शर्मा का बेटा गोरांश शर्मा अपनी एक महिला मित्र के साथ था। आरोप है कि इस दौरान युवक नशे में धुत था। इसी दौरान वहां पर बीजेपी के विधायक के समर्थक कान्हा जोशी भी कार लेकर पहुंचे और गाड़ी को निकालने को लेकर दोनों पक्षों में पहले विवाद हुआ और उसके बाद गौरांश शर्मा ने बीजेपी विधायक के समर्थक की पिटाई कर दी इसके बाद दोनों पक्षों ने थाने के बाहर ही जमकर हंगामा किया।

चाकू भी बरामद

जिसके बाद जब विजयनगर पुलिस भी मौके पर पहुंचे और हंगामा करने वाले युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने विजयनगर थाने के पुलिसकर्मी से ही अभद्रता कर की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हंगामे के दौरान पुलिसकर्मी ने गाड़ी से एक चाकू भी बरामद किया है। विजय नगर पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे गोरांश शर्मा के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *