मध्य प्रदेश के गंजबासौदा अस्पताल परिसर के बाहर 15 मिनिट तक टंकी के ओवरफ्लो से भीगती रही बॉडी।
शासकीय जन चिकित्सालय के कर्मचारियों की दिखी उदासीनता। लोडिंग ट्रक पलटने पर हुआ था हादसा , मृतक और घायलों को अस्पताल में लेकर पहुंचे थे ग्रामीण।

मिनी ट्रक पलटने से तीन लोग हुए थे घायल , जिनमे से एक की हुई थी,मौके पर मौत, यह हादसा अम्बानगर चौराहा पर हुआ था।

शासकीय जन चिकित्सालय में मानवता उस समय शर्मसार हो गई जब सड़क हादसे में हुए मृतक का शरीर 15 मिनट तक अस्पताल की टंकी के ओवरफ्लो से भीगता नजर आया , परिजनों की सूचना पर चिकित्सकों ने अस्पताल कर्मियों को फटकारते हुए ,बॉडी को सुरक्षित स्थान पर रखने के निर्देश दिए। लेकिन जब तक पानी से मृतक का शरीर तर बतर हो चुका था। अस्पताल कर्मियों की लापरवाही का अंदाजा इन तस्वीरों को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है ।

बता दे की अम्बा नगर के पास पैदल चल रहे 3 लोग मिनी ट्रक पलटने से चपेट में आ गए , जिन्हे ग्रामीणों ने जेसीबी की मदद से बाहर निकाला। तीनों गंभीर घायलों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई वही घायलों को राजीव गांधी शासकीय जन चिकित्सालय में भर्ती किया गया।डॉक्टरों ने 32 वर्षीय धर्मेंद्र चिढार की मौके पर ही मौत की पुष्टि की। वहीं गणेश राम अहिरवार को गंभीर अवस्था प्राथमिक उपचार के बाद विदिशा रेफर किया किया, और ग्रामीण खूब सिंह का इलाज स्थानीय चिकित्सालय में जारी है। घटना के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर, कार्यवाही शुरू कर दी ।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *