रायसेन. रायसेन जिले की बाड़ी तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम गेहलपुर में शासकीय प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षक पूरन सिंह अहिरवार पर स्कूल में शराब पीकर आने का आरोप लगा है। बच्चों के अभिभावकों, ग्रामीणों ने पंचनामा बनाकर शराबी टीचर की शिकायत स्कूल में की है और आरोपी शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों ने 11 जनवरी को मौके पर तहसीलदार संजय नागवंशी व वीईओ को बुलाकर पंचनामा सौंपा।

अभिभावक ने ब्लॉक कार्यालय में की थी शिकायत

गेहरपुर निवासी एक बच्चे के अभिभावक ने बताया कि मेरे बच्चे को शराबी शिक्षक ने कई बार बुरी तरह मारा हैं। एक बार जब मैं स्कूल गया तो देखा कि बच्चा रो रहा था। मैंने जब उससे पूछा कि क्यों रो रहे हो तो बच्चे ने बताया शिक्षक शराब पीकर आए ​थे और मुझे मारा। ​इसके बाद मैंने शराबी टीचर की शिकायत स्कूल व ब्लॉक कार्यालय में की, लेकिन कुछ कार्रवाई नहीं हुई।

ग्रामीण से शराबी टीचर ने किए सवाल-जवाब

ग्राम गेहलपुर के ​एक रहवासी ने बताया कि मैं खेत से आ रहा था तो स्कूल में बच्चों के रोने की आवाज सुनी। बच्चों से पूछा तो उन्होंने बताया कि शराबी शिक्षक ने हमें मारा है। इसके बाद शिक्षक स्वयं आ गए और मुझसे कहने लगे आप बच्चों से क्या पूछ रहे हैं। आप कोई कलेक्टर है ​क्या। इसके बाद मैंने अधिकारी को फोन लगाया और उनसे शराबी शिक्षक की शिकायत की।

खंड शिक्षा अधिकारी ने कहा- होगी कार्रवाई

खंड शिक्षा अधिकारी दयाराम अहिरवार बाड़ी ने कहा कि मुझे ​जैेसे ही शिक्षक के शराब पीने की ​शिकायत मिली मैं स्कूल आया। ग्रामीणों और बच्चों से मुझे शिक्षक की हरकतों के बारे में बताया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *