धार। औद्योगिक नगरी पीथमपुर में पदस्थ राजस्व विभाग के आरआई को फोन पर धमकी मिली है। फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने आरआई से कहा कि तुम्हारे बेटे को मारने के एवज में 35 लाख की सुपारी मिली है। अगर बेटे की जान बचाने चाहते हैं, तो मुझे 8 लाख रुपए दे। अन्यथा बेटा नहीं बचेगा। फोन पर मिली धमकी के बाद पीड़ित सरदार सिंह मंडलोई कोतवाली थाने पर पहुंचे, जहां पर पूरा घटनाक्रम पुलिस अधिकारियों को बताया। ऐसे में पुलिस हरकत में आई व तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इधर, फोन करने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाने के लिए साइबर क्राइम ब्रांच टीम की मदद भी ली जा रही है, ताकि आरोपी अरेस्ट हो सके।

जानकारी के अनुसार आरआई सरदारसिंह मंडलोई ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब 8 बजकर 16 मिनट पर मोबाइल से अनजान नंबर से कॉल आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि सरदारपुर में कृष्णपाल सिंह मंडलोई पटवारी के पद पर पदस्थ है। जिसका कुछ दिन पहले एक युवक से झगड़ा हुआ था। उसी ने उसे जान से मारने की सुपारी 35 लाख रुपए में दी है। साथ ही इसके लिए सुपारी देने वाले व्यक्ति ने 8 लाख रुपए का भुगतान भी कर दिया है। हालांकि फोन करने वाले ने पीड़ित से ही 8 लाख रुपए की डिमांड रखी, ताकि सुपारी देने वाले व्यक्ति को रुपए लौटाए जा सके। वहीं, रुपए नहीं देने पर पटवारी बेटे सहित पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़ित आरआई ने अज्ञात व्यक्ति के फोन की रिकार्डिंग सहित नंबर भी पुलिस को जांच के लिए सौंपा है। अब पूरे मामले की जांच में कोतवाली पुलिस टीम जुट गई है। टीआई समीर पाटीदार के अनुसार राजस्व विभाग में पदस्थ आरआई ने थाने पर आकर पूरा घटनाक्रम बताया, इसी आधार पर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फोन कर धमकी देने वाले को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *