ग्वालियर: ग्वालियर में बॉक्सिंग की नाबालिग नेशनल प्लेयर पर दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले सभी तीन बदमाशों को पुलिस द्वारा दबोच लिया था। पुलिस ने पकड़े गए दो आरोपियों का इलाके में जुलूस निकाला। इनके एक साथी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नेशनल प्लेयर को घेरकर की थी फायरिंग

विशाखापट्टनम में आयोजित बॉक्सिंग की राष्ट्रीय सब जूनियर चैंपियनशिप खेलकर आई खिलाड़ी 20 जनवरी को अपने साथी के साथ घर जा रही थी। वह जैसे ही महाराणा प्रताप नगर के पास पहुंची तो एक्टिवा पर सवार होकर आए युवक ने उस पर गोली चला दी, जिससे किशोरी और उसका साथी बुरी तरह डर गए। दोनों चीखकर भागे। दोनों सुरक्षा के लिहाज से नगर निगम के स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स तरुण पुष्कर पहुंचे, जहां बॉक्सिंग प्लेयर नाबालिग छात्रा की मां भी पहुंच गई। इस बीच मौके से आरोपी भी एक्टिवा से भाग निकले। लड़की पर गोली चलने की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हमलावर युवकों की पहचान शुरू कर दी है। आसपास सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखे गए। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को​ गिरफ्तार कर लिया।पुलिस के आरोपियों के साथ जुलूस की चर्चा शहर में जोरों पर है। लोगों ने जुलूस के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किए।

पुलिस बोली- जुलूस नहीं निकाला, गाड़ी खराब हो गई थी

झांसी रोड थाने के प्रभारी संजीव नयन शर्मा ने आरोपियों का जुलूस निकालने से मना किया है। उन्होंने कहा कि पकड़े गए दो आरोपी राकेश सक्सेना और राज को जब पुलिस लेकर जा रही थी तो रास्ते में पुलिस जीप खराब हो जाने के कारण पुलिस आरोपियों को पैदल ही घटनास्थल तक लेकर गई। इस दौरान सड़क पर आरोपियों का जुलूस निकाले जाने के कारण यहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। पकड़े गए दो आरोपियों का 1 साथी फिलहाल जेल में बंद है और अन्य दो पकड़े गए आरोपियों पर भी पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपियों को कोर्ट अभिरक्षा में भेजने की तैयारी कर ली है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *