दमोह: दमोह के किल्लाई नाका क्षेत्र में 21 जनवरी शनिवार रात एक महिला ने शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा किया। घंटों तक महिला जबलपुर-सागर स्टेट हाईवे पर घूमती रही और लोगों को गालियां देती रही। वाहनों के सामने आकर हाथ मारे और काफी हंगामा किया।

1 घंटे तक बने रहे जाम के हालात

महिला की शराबखोरी के कारण इस चौराहे पर करीब 1 घंटे तक जाम के हालात बने रहे। लोग इधर-उधर से अपने वाहन निकालकर महिला से बचने की कोशिश करते रहे और महिला उनके ऊपर झपट्टा मारती नजर आई। किसी ने महिला को पहचाना तो उसके पति को खबर कर दी। महिला का पति मौके पर पहुंचा।

पति को भी महिला ने पीटा

पति ने महिला को मनाने की कोशिश की, लेकिन महिला शराब के नशे में पति को भी पीटने लगी। इसके बाद पति ने मदद के लिए कोतवाली पुलिस को खबर की। पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने भी समझाया, लेकिन वो हंगामा करती रही। आखिरकार पुलिस को गुस्सा आया और उन्होंने जबरन शराबी महिला को उठाकर वाहन में बिठाया और जिला अस्पताल ले गए। अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। कोतवाली पुलिस ने महिला के खिलाफ 151 का मामला दर्ज कर दिया।

पत्नी करती है शराब का सेवन

शराबी महिला आरती राठौर के पति घनश्याम राठौर ने बताया उसकी पत्नी हमेशा ही शराब के नशे में रहती है। वो बांसा के पास कुमेरिया परसोरिया गांव के रहने वाले हैं। कुछ समय पहले उसकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था, जिसकी मौत हो गई। उसके बाद से महिला इसी तरह शराब के नशे में हंगामा करती है और लोगों से झगड़ा करती है। अभी तक गांव में ही इस तरह की हरकतें करती थी। शनिवार को अचानक दमोह पहुंच गई और यहां भी हंगामा कर दिया। मेरे साथ भी मारपीट कर रही थी, इसलिए मुझे मजबूरी में पुलिस को बुलाना पड़ा। पति घनश्याम दमोह में यात्री बस का ड्राइवर है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *