सागर के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने जंगल में नाबालिग को पकड़ा और उसके साथ गलत काम किया। वारदात सामने आते ही परिवार वाले पीड़िता के साथ थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने प्रकरण में 7 आरोपी बनाए हैं। जिनमें से 5 को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार शाहगढ़ क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग अपनी सहेली के साथ मझघटिया के पास घूमने के लिए गई थी। जहां जंगल के रास्ते में उन्हें आरोपियों ने पकड़ लिया। आरोपियों ने नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें की। इसी दौरान पीड़िता के साथ मौजूद सहेली मौके से भाग निकली। पीड़िता ने घर आकर परिवार वालों को घटनाक्रम की जानकारी दी। जिस पर बुधवार को परिवार वालों ने थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने 5 नामजद समेत 7 आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है। वहीं आरोपियों से वारदात को लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा पुलिस मामले के आरोपियों की उम्र से संबंधित दस्तावेज खंगाल रही है। एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुख्य आरोपी समेत 7 के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के हर बिंदु पर बारीकि से जांच की जा रही है।


जंगल में घूमने गई थी पीड़िता

सूत्रों की मानें तो नाबालिग अपनी सहेली के साथ शाहगढ़ क्षेत्र के मझघटिया स्थित हनुमान मंदिर के पास जंगल में घूमने गई थी। उनके साथ दो युवक भी थे। जंगल में घूमते समय आरोपी पहुंचे। जिन्होंने नाबालिगों का वीडियो बनाया और अभद्रता की। साथ ही उनके साथ गलत काम किया। हालांकि इस बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है।

दादा-दादी के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी पीड़िता

परिचितों के अनुसार पीड़िता के माता-पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। वह घटनाक्रम के समय दिल्ली में थे। वहीं पीड़िता शाहगढ़ में अपने दादा-दादी के पास रहती है। वारदात की सूचना मिलते ही पीड़िता के माता-पिता दिल्ली से शाहगढ़ आए। जिसके बाद थाने में शिकायत की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *