भिंड: जिले के लहार थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर दो गुट आमने सामने आ गये। दोनों के बीच हुई फायरिंग के चलते दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिसमें एक की मौत हो गई और एक को गंभीर हालत में ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार, इलाके के धोनपुरा गांव में रहने वाले पान सिंह राजपूत और वीरेंद्र परिहार के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी। गुरुवार को गांव में सड़क निर्माण का कार्य हो रहा था। सड़क निर्माण को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए।

गोली मारने वाले की हत्या

दोनों पक्षों के बीच हुई बहस के बाद पान सिंह अपनी बंदूक उठा लाए और फायरिंग कर दी। जिससे गोली वीरेंद्र परिहार के कंधे में लगी। अचानक इस तरह की गई फायरिंग में गोली लगने से घायल वीरेंद्र परिहार आक्रोशित हो गये और पान सिंह से बंदूक छीन कर उसी को गोली मार दी। जिससे मौके पर ही पान सिंह की मौत हो गई।घायल को ग्वालियर किया रेफर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची लहार थाना पुलिस घायल वीरेंद्र परिहार और मृतक पान सिंह दोनों को लहार अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने पान सिंह को मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है। वहीं गोली लगने से घायल वीरेंद्र को गम्भीर हालत के चलते ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

गांव में तनाव के हालात, पुलिस बल की तैनाती

गोलीबारी की घटना के बाद धोनपुरा गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। जिसको देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल को भी तैनात किया गया है। हालांकि घटना के बाद घायल और मृतक के कोई भी परिजन कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। जब हमारी टीम के द्वारा लहार एसडीओपी अवनीश बंसल और डीएसपी हेडक्वार्टर अरविंद शाह से बातचीत करने की कोशिश की लेकिन कैमरे के सामने आधी अधूरी जानकारी होने का हवाला देकर बोलने से इंकार कर दिया।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *