भिलाई. हमेशा विवादों में छाए रहने वाला एक क्लब इस बार फिर चर्चा का विषय बन गया है. शहर के जुनवानी क्षेत्र के सूर्या मॉल में संचालित लिस्टोमेनिया क्लब में शनिवार को पुलिस ने दबिश दी. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि इस क्लब में बांग्लादेश और कोलकाता से कुछ लड़कियां आई हुई हैं. इस इनपुट के आधार पर दुर्ग पुलिस के 6 से 7 TI लेवल के अफसरों की टीम ने क्लब में दस्तक दी.

ये पार्टी जुनवानी के सूर्या मॉल के तीसरे माले पर संचालित हो रही थी. जब पुलिस ने दबिश दी तो अंदर खलबली मच गई. मामले की जानकारी कलेक्टर और एसपी तक पहुंच चुकी है. लेकिन इसे लेकर पुलिस के हाथ अब भी खाली नजर आ रहे हैं. लिहाजा आबकारी विभाग को इस संबंध में कभी भी नोटिस जारी हो सकता है. फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से क्या कार्रवाई हुई है या क्या कार्रवाई करने वाली है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

लगातार की जा रही कार्रवाई- SSP

बता दें कि सूर्या मॉल स्थित क्लब में लगातार विवादों की खबरें सामने आती रहती हैं. इसी मॉल के लिस्टोमेनिया क्लब में पुलिस जवान की पीठ पर चाकू भी मारा गया था. मामले में SSP संजय ध्रुव ने कहा कि सूचना पर टीम मौके पर गई थी. देर रात क्लब को बंद कराया गया. शहर में देर रात तक चलने वाले क्लब के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

देखिए वीडियो-

इसे भी पढ़ें :

आगे क्या कार्रवाई होती है, दुर्ग पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा

दुर्ग कलेक्टर और दुर्ग एसपी तक पहुंची बात

आबकारी विभाग को कभी जारी हो सकता है नोटिस

जब पुलिस पहुंची तो क्लब के अंदर का वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *