जिला मुरैना की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 05 सुमावली से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्यासी कुलदीप सिंह सिकरवार के समर्थन में जाटव समाज की महापंचायत बुलाई। जिसमे हजारों की संख्या में जाटव समाज इस महापंचायत में शामिल हुआ। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्यासी कुलदीप सिंह सिकरवार को जनता ने खुलकर समर्थन किया। सुमावली विधानसभा में जाटव समाज के लोगो ने बीएसपी पार्टी को जिताने का संकल्प लिया और सुमावली विधानसभा से विधायक बनाकर विधानसभा भेजने का कार्य करने का दावा किया। बीएसपी पार्टी के प्रत्यासी कुलदीप सिंह सिकरवार को भारी बहुमत से जिताने का समस्त जाटव समाज ने एक महापंचायत बुलाकर संकल्प लिया और दोनों हाथ खड़े करके बीएसपी प्रत्याशी कुलदीप सिंह सिकरवार को भारी बहुमत से जिताने का आश्वासन दिया और हाथी के सामने वाला बटन दबाने का संकल्प लिया। और कहा कि जाटव समाज के लगभग 38,000 वोट हाथी की पाली में एकजुट होकर संकल्प लिया। अब आने वाले समय में सुमावली की जनता के द्वारा किसे विधायक चुना जाता है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।
इस संबंध में जब सुमावली विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप सिंह सिकरवार से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि यहां की जनता भ्रष्टाचार से ऊब गई हैं। इसलिए भ्रष्टाचार को रोकने के लिए जनता ने हमको चुना हैं। जब जनता ने हम पर विश्वास जताया है तो मैं उनके विश्वास को कायम रखूंगा और विकास कार्यों को पूरा करने का काम करेगे।

दर्जनों ग्रामो में जाकर एके न्यूज की टीम ने सर्वे किया तो जनता के जो आंकड़े सामने आए उसके अनुसार हम आपको बता रहे कि सुमावली विधानसभा में हाथी बीजेपी और कांग्रेस को खदेड़कर नंबर एक पर चल रहा है।

जगदीश सिंह मौर्या ब्यूरो चीफ दैनिक अच्छी खबर मुरैना मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *