जी हां यहा बडी खबर बदायॅू से है यहां पर आंगनवाडी की भर्ती के नाम पर 25 लाख से भी अधिक की ठगी की गयी है।
आंगनवाडी भर्ती में ठगी का षिकार हुईं महिलाऐं अत्यंत गरीब है। उन्होंने अपने जेबर रख कर एंव कर्ज लेकर यह रकम ठगी करने बाले को चुकाई है।
ठगी करने बाला युवक एक सर्राफ है। और सत्तापक्ष में अपनी पकड बताता है। अपने मामा को भाजपा में मंत्री बताता है।
यही कारण है। कि पुलिस आरोपी को कुर्सी देकर उसका सम्मान करती है। चाये नास्ता थाने में ही पुलिस आरोपी विक्रम वर्मा को कराती है। जबकि पीडित महिलाओं को पुलिस हडकाकर भगा देती है।
आंगनवाडी में भर्ती के नाम पर ठगी करने बाला यह युवक विक्रम वर्मा पुत्र वलबीर सिंह वर्मा है। जो कि बदायॅू के थाना सिविल लाइन्स क्षेत्र में ही पुराना वर्फखाना के पास प्रकाष स्वीस्टस के सामने बाली गली में रहता है। और पुलिस इसे संरक्षण दे रही है। तभी तो एक महीने से षिकायत कर रहीं गरीब महिलाओं की एक न सुनी जा रही है। ठगी करने बाले गिरोह सरकारी नौकरी के नाम पर आये दिन ठगी करते रहते हैं। जिसमें बेरोजगार युवक युवतियां उनका षिकार बनती हैं। यह महिलायें भी इस विक्रम वर्मा के बहकाबे में आकर ठगी का षिकार हो गयीं। विक्रम वर्मा एक सर्राफ है जो कि इन महिलाओं के जेबर भी उनसे ले गया गौरतलब बात यह है कि अभी सरकार की तरफ से आंगनवाडी भर्ती की प्रक्रिया प्रारम्भ भी नहीं हुई है। उससे पहले ही ठगी करने बाले लोगों को ठग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *