रेणु अग्रवाल, धार। MP Drunk Teacher Viral Video:  मध्यप्रदेश के धार जिले में शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक जमकर हंगामा करते हुए दिख रहा है। साथ ही मासूम बच्चों के सामने ही गाली-गलौज करते हुए दिख रहा है। शराब के नशे में शिक्षक फर्श पर औंधे मुंह मदहोश पड़ा दिख रहा है। महिला टीचर ने इसकी सूचना प्राचार्य को दी। प्राचार्य स्कूल पहुंचे तो नशे में चूर टीचर ने धमकाते हुए बोला गिन-गिन कर मारूंगा। शराबी शिक्षक का तीन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला धार जिले के तारोंद सरकारी स्कूल (Tarand Government School) का है। मामला शनिवार का बताया जा रहा है। वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

हर बार लड़का नहीं, लड़की भी होती है गलतः युवक ने सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर Live Telecast कर पुल से नदी में लगा दी छलांग, सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप

मामला धार जिले के बदनावर तहसील के ग्राम तारोंद के सरकारी स्कूल का है। यह शासकीय प्राथमिक विद्यालय हैं। यहां शिक्षक राधेश्याम मेडा पदस्थ है। शनिवार को शिक्षक नशे में टल्ली होकर पहुंचा था। शिक्षक शराब के नशे में इतना टल्ली था कि अपने पैर पर खड़े भी नहीं हो पा रहा था।

घर से निकला था शराब लाने लौटा कफन ओढ़करः ठेका कर्मचारियों ने पीट-पीटकर मार डाला, CCTV में कैद हुई वारदात

शिक्षक नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे। स्कूल में पहुंचकर बच्चों के सामने गाली गलौज की। इसी दौरान नशा अधिक होने के कारण कक्षा में ही गिर पड़ा। इससे बच्चे और महिला टीचर डर गई। गांव वालों को इसकी जानकारी दी। गांव के लोग स्कूल पहुंचे और नशे में चूर टीचर के कई वीडियो वीडियो बना लिये। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। टीचर स्कूल शिक्षिका माया गायकवाड़ ने हाई सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य नाहर सिंह को फोन पर जानकारी दी। टीचर के हंगामे के दौरान बच्चे महिला टीचर के आसपास सहमे हुए खड़े रहे। प्राचार्य जब स्कूल पहुंचे तो उनके सामने ही सूचना देने वालों को मारने की धमकी देने लगा। नशे में टल्ली टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कलयुग में संकटमोचन ने दिखाया चमत्कार! ओखलेश्वर धाम में ‘भगवान हनुमान’ का पलक झपकाने का वीडियो वायरल, श्रद्धालु हुए मंत्रमुग्ध

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

  • छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
  • खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *