ग्वालियर: एलिवेटेड रोड के सेकंड फेस राशि स्वीकृत होने पर धन्यवाद सभा में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेसियों को जमकर ललकारा है। सिंधिया ने कहा कि मैंने दो बात सीखी है। पहली बात माफी मांगने से बड़ा कोई काम नहीं होता। माफी मांगने से आप छोटे नहीं बल्कि कद बड़ा हो जाता है। पर यह बात कांग्रेसी कभी सीखेंगे नहीं। वहां तो लोग खुद को न जाने क्या समझते हैं। उन्होंने कहा दूसरी सीख है जीयो और जीने दो। कांग्रेसियों की तरह नहीं वो न अपनो को जीने देते हैं न ही दूसरों को जीने देते हैं।

ग्वालियर दो दिवसीय प्रवास पर आए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जमकर कांग्रेसियों को ललकारा है। शुक्रवार रात शहर के महाराज बाड़ा पर केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने धन्यवाद सभा को संबोधित किया है। यह सभा शहर को दिल्ली की रिंग रोड की तरह मिलने वाली 885 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली एलिवेटेड रोड के दूसरे चरण की राशि स्वीकृत होने पर की जा रही थी।

इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के साथ मंच पर ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर, प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और काफी संख्या में भाजपा नेता मौजूद रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने महाराज बाड़ा पर बनी इमारतों और उसकी सुंदरता की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऐसा सौंदर्य कहीं नहीं मिल सकता। हम लगातार प्रयास कर रहे हैं कि इसकी सुंदरता और बढ़ती जाए।

कांग्रेस 15 महीने की सरकार पर भरी बरसे सिंधिया ने मंच से यह कमल नाथ की 15 महीने की सरकार पर भी प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि जब हम कांग्रेस की सरकार में थे तो विकास के लिए हमें पैसा मांगने पर जवाब मिलता था कि खजाना अभी खाली है। पर अब देखो विकास ही विकास हो रहा है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *