जिला मुरैना के अंबाह तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव कुम्हरपुरा में रहने वाले आर्मी के एक जवान का ड्यूटी के दौरान अचानक उनकी तबियत बिगड़ी तब उपचार के लिए ले गए, उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। जवान की मौत से गांव में मातम छा गया है। आज जवान का शव उनके पैतृक गांव में लाया गया। यहां सेना के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया।जवान के निधन से उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

अंबाह थाना क्षेत्र के गांव कुम्हरपुरा गांव निवासी केदार सिंह करोरिया आर्मी में तैनात थे। ड्यूटी के दौरान वह बीमार हो गए जिसके बाद उनको उपचार के लिए ले गए। उपचार के दौरान मंगलवार को उनका आरएसआर अस्पताल दिल्ली में निधन हो गया। निधन के बाद बुधवार को उनका शव पैतृक गांव कुम्हारपुरा लाया गया जहां पर जवान के अंतिम दर्शन के लिए घर के बाहर ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। आर्मी के जवान के परिजनों का इस दौरान रो रो कर बुरा हाल है।

इस मामले में परिजनों ने बताया कि केदार सिंह 13दिसम्बर को छुट्टी बिताकर ड्यूटी पर गए हुए थे, मेरठ में ड्यूटी के दौरान अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें दिल्ली के आरएसआर आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *