गरीब परिवार में जन्मी कन्याओं की शादी में यथा संभव सहयोग करने का निर्णय

 


बदायूं 

दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर ट्यूबवेल कॉलोनी पर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा आज से लगभग 28 वर्ष पूर्व हुई थी और 13 वर्षो से लगातार माघ माह के अंतिम मंगलवार को सभी हनुमान भक्ति के सहयोग से विसाल भंडारे का आयोजन होता आ रहा है। इस बार 14वां विशाल भंडारा होगा।

इसी कड़ी में कमेटी की ओर से एक पहल गरीब परिवार में जन्मी कन्याओं की शादी में यथा संभव सहयोग करने का निर्णय लेकर आज ग्राम खरखोली बुजुर्ग में स्वर्गीय धनवीर की पुत्री सीतू की शादी में कमेटी के सदस्यों ने यथा संभव धन, वस्त्र और समान देकर सहयोग किया। सीतू की मां अमरवती ने बताया की उन्होंने अपनी पुत्री की शादी मुरादाबाद निवासी सुमित के साथ की है।

दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर के अध्यक्ष मिलन , उपाध्यक्ष धीरेंद्र उपाध्याय एवं महंत राजेश कुमार सदस्य सर्वेश चंद्र गुप्ता ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से बताया की मंदिर कमेटी आगे भी गरीब परिवार में जन्मी कन्याओं की शादी में यथा संभव सहयोग करती रहेगी।

इस अवसर पर कमेटी के मनोज शर्मा , नीरज कुमार , डा.पवन शर्मा, सोनू कुमार,प्रमोद वर्मा, सत्यदेव कुमार, प्रमोद कुमार एडवोकेट, फौजी राम, दीक्षा गुप्ता,हर्षित शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post