स्वाति मालीवाल: "मैं इस्तीफा नहीं दूंगी, चाहे कोई भी शक्ति लग जाए"

 नई दिल्ली - AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक इंटरव्यू में 13 मई की घटना का पूरा ब्योरा दिया और साफ किया कि वह अपनी राज्यसभा सीट से इस्तीफा नहीं देंगी। स्वाति मालीवाल ने बताया कि अगर उन्हें उनकी राज्यसभा की सीट चाहिए होती, तो वह प्यार से मांगते, पर जिस तरीके से उनके साथ बर्ताव किया गया, उसके बाद वह इस्तीफा नहीं देंगी।

(Photo : ANI)


स्वाति मालीवाल ने बताया कि वह अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास गई थीं। उन्हें ड्राइंग रूम में इंतजार करने के लिए कहा गया और बताया गया कि केजरीवाल उनसे मिलने आ रहे हैं। इसी दौरान उनके पीएस बिभव कुमार आए और उन्हें गालियां देने लगे। उन्होंने मालीवाल से कहा, "तेरी औकात क्या है" और कई अपमानजनक बातें कहीं।

स्वाति मालीवाल ने बताया, "उन्होंने मुझे 7-8 थप्पड़ मारे। मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया। जब उन्हें पता चला कि मैंने फोन कर दिया है, तो वह बाहर गए और सिक्योरिटी को बुला लाए। बाद में 50 सेकंड की एडिट की हुई वीडियो क्लिप टीवी चैनलों को दी गई और सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई।"

AAP के आरोपों पर कि मालीवाल ने अपॉइंटमेंट नहीं लिया था, उन्होंने कहा, "मैं जब भी अरविंद केजरीवाल के घर गई हूं, मैंने कभी अपॉइंटमेंट नहीं लिया। अगर उस दिन मेरे पास अपॉइंटमेंट नहीं थी तो मुझे बाहर भेज सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। अगर कोई अपॉइंटमेंट लेकर नहीं आता, तो क्या उसे पीट देंगे?"

स्वाति मालीवाल ने बताया कि उन्हें ट्रोल किया गया और उनके चरित्र हनन के लिए हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही हैं ताकि वह दबाव में आकर मामला खत्म कर दें। उन्होंने कहा, "उस FIR में मेरा हर शब्द बिल्कुल सच है। मैं पॉलीग्राफ, नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं। मैं इतनी सस्ती नहीं हूं, मुझे पता है इस लड़ाई में मैं अकेली हूं, लेकिन मैं अकेली लड़ूंगी और जरूर लड़ूंगी।"

स्वाति मालीवाल के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है और यह देखना होगा कि आगे क्या कदम उठाए जाएंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post