अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने सरकारी अस्पताल में नियमित डॉक्टर की तैनाती को लेकर दिया ज्ञापन।


सितारगंज के शक्तिफार्म क्षेत्र की ग्रामसभा तिलयरपुर आनन्दनगर में बने सरकारी चिकित्सालयो में डॉक्टरो की सप्ताह में सिर्फ दो दिन ही मरीजो को देखने के स्थान पर पूरे सप्ताह बैठकर मरीज देखने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों द्वारा मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौपा तहसीलदार सितारगंज को।जिसमे उनके द्वारा कहा गया है कि डॉक्टरों की नियमित तैनाती की जाए जिससे मरीजो को हो परेशानी।
वी०ओ०-सितारगंज के शक्तिफार्म क्षेत्र के ग्रामसभा तिलयरपुर आनन्दनगर में सरकारी चिकित्सालय तो बने है।लेकिन डॉक्टर सिर्फ सप्ताह में दो दिन सोमवार मंगलवार को ही बैठकर मरीजो को देखता है।इसीको लेकर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों द्वारा मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार सितारगंज जगमोहन त्रिपाठी को सौपा है।जिसमे उनके द्वारा मांग की गयीं है कि शक्तिफार्म के ग्राम सभा तिलयरपुर तथा आनन्दनगर में सरकारी चिकित्सालय बने है। जिसमे डॉक्टरों द्वारा सिर्फ सप्ताह में दो दिन ही मरीज देखे जाते है।जिससे ग्रामीण मरीजो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।वही सितारगंज  वहाँ से 16 किमी है। इसलिए हमारी मांग है कि डाक्टरो की नियुक्ति नियमित की जाए।वह पूरे सप्ताह मरीजो को देखे ओर ग्रामीण मरीजो को परेशानी का सामना करना पड़े।
वही तहसीलदार सितारगंज ने बताया कि मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौपा गया है जिसमे ग्रामसभा तिलयरपुर आनन्दनगर में बने सरकारी चिकित्सालयों में डॉक्टरों द्वारा सप्ताह में दो दिन सोमवार मंगलवार को ही मरीजो को देखा जाता है। इनके द्वारा डॉक्टरों की नियुक्ति नियमित करने की मांग की गई है।ज्ञापन को जिलाधिकारी के जरिये मुख्यमंत्री को भेजा जायेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post