संगठनात्मक रूपरेखा की गहन समीक्षा की


समाजवादी पार्टी के प्रान्तीय आवह्ान पर समाजवादी छात्रसभा के निर्वतमान प्रदेश अध्यक्ष श्री दिग्विजय सिंह ने आज सपा कार्यालय गांधी नगर बदायूँ पर चारों फ्रंटल संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की तथा संगठनात्मक रूपरेखा की गहन समीक्षा की। स्वाले चैधरी, नरोत्तम सिह तथा राजू यादव के नेतृत्व में फ्रंटल संगठनो के पदाधिकारी सपा कार्यालय पर एकत्र हुये। बैठक की अध्यक्षता श्री सुरेश पाल सिंह चैहान ने की।
बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुये श्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि केन्द्र प्रदेश की भाजपा सरकारों ने देश प्रदेश की जनता को गुमराह करके सरकार बना ली है परन्तु छात्र नौजवान, व्यापारी, दलित, अल्पसंख्यक सहित समाज का हर वर्ग इनकी जनविरोधी दमनकारी नीतियों से बुरी तरह से त्रस्त है। भाजपा सरकार ने दलित पिछडो की छात्रवृत्ति को कम करके छात्रों नौजवानों के विश्वास के साथ कुठाराघात किया है। वर्तमान समय में पूरे प्रदेश का युवा, छात्र, नौजवान, सभी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा0 अखिलेश यादव तथा समाजवादी पार्टी के नेता मा0 धर्मेन्द्र यादव के साथा है तथा उनकी ओर इस आशा उम्मीद से देख रहे है कि आने वाले समय में 0प्र0 की गद्दी से भाजपा को उखाडकर समाज के हर वर्ग के उत्थान तरक्की के लिए सरकार बनायेगें। उन्होने आगे कहा कि बदायूँ की जनता ने सघंर्ष के समय में सदैव समाजवादी पार्टी का साथ दिया है आगे भी देती रहेगी। 
अध्यक्षता करते हुये श्री सुरेश पाल सिंह चैहान ने कहा कि जब जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार पदारूढ हुई है तब तब प्रदेश के खजाने का मुंह बदायूँ की ओर खोल दिया गया है जिसके परिणाम स्वरूप जनपद बदायूँ में ऐतिहासिक विकास कार्य हुये है। जनपद बदायूँ की समाजवादी पार्टी का संगठन अन्य राजनैतिक दलो के संगठन की अपेक्षा बहुत अधिक मजबूत है शीघ्र ही संगठन में नये ऊर्जावान युवाओं को जिम्मेदारी दी जायेगी जिससे समाजवादी पार्टी का संगठन और अधिक मजबूत हो सके आने वाले समय में जब 0प्र0 में समाजवादी पार्टी की सरकार बने तो पूर्व की भांति ही जनपद बदायूँ में ऐतिहासिक विकास कार्य कराये जा सकें। 
इस मौके पर हिमांशु यादव, राजू यादव, स्वाले चैधरी, नरोत्तम सिंह, रवेन्द्र शाक्य, जहांगीर खां, अमन सैफी, सरताल अल्वी, प्रशान्त यादव, विपिन यादव, आर्येन्द्र, मोहित यादव, साहिल सिद ्दीकी, कादिर, अमन कुमार, पवन उपाध्याय, सुभाष यादव, धु्रव यादव, बब्लू सैफी, अजय यादव, शवाव चैधरी, पूरन सिंह यादव, शानू चैधरी, गुड्डू, ईनाम सिंह, आरफीन, इमरान खां, के0पी0 सिंह, सर्वेन्द्र सिंह, अर्जुन, धर्मेन्द्र, मितुल, रामदेव, हारून, मोनिस खान, रजनीश, सोमेन्द्र, चेतन यादव, इन्द्रजीत यादव, मंगद सिंह, प्रभात अग्रवाल,


Post a Comment

Previous Post Next Post