भिण्ड: भिण्ड जिले में 20 जनवरी की रात्रि में आपसी विवाद को लेकर एमजेएस मेला ग्राउंड के पास स्थित स्वतंत्र नगर में शिवम शर्मा के दसरथ मैरिज गार्डन में बने ऑफिस के अंदर राम लखन उपाध्याय ने संजय उर्फ संजू सिंह तोमर को एक 315 बोर के देशी कट्टे से जान से मारने की नियत से आपसी रंजिश के कारण गोली मार दी थी, घायल अवस्था में संजय सिंह तोमर को जिला अस्पताल भिंड से ग्वालियर रेफर किया गया था जिस पर थाना सिटी कोतवाली में आरोपी के विरुद्ध धारा 307,506 ताहि के तहत अपराध क्रमांक 25/23 का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय श्री शैलेंद्र सिंह चौहान , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय श्री कमलेश कुमार खरपूसे ,नगर पुलिस अधीक्षक महोदय सुश्री निशा रेड्डी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रविंद्र शर्मा को आरोपी को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जिस पर थाना कोतवाली पुलिस द्वारा 24 घंटे के अंदर कल दिनांक को हत्या के प्रयास के आरोपी रामलखन उपाध्याय निवासी खिरिया तोर थाना मेहगांव को ग्राम चरथर से गिरफ्तार किया गया ।

आरोपी से यह हुआ बरामद

आरोपी के कब्जे से एक 315 बोर का देशी कट्टा, एक जिंदा राउंड , एक खाली खोखा। साथ हीघटना स्थल से एक 12 बोर दुनाली बंदूक भी बरामद की गई।

आरोपी की गिरफ्तारी में इनकी रही मुख्य भूमिका

थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रविंद्र शर्मा, उपनिरीक्षक अतुल सिंह भदोरिया, उपनिरीक्षक देवीदीन अनुरागी, उपनिरीक्षक राजेश गौर, प्रधान आरक्षक अवधेश तोमर, त्रिवेंद्र सिंह, सतेंद्र राजावत, कुलदीप शुक्ला,रामकांत शर्मा,आरक्षक गिर्राज यादव, राहुल राजावत, आनंद त्रिपाठी ,अभिषेक यादव, अमन राजावत।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *