इंदौर। रोजगार छिनने के कारण सदमे में इंदौर के एक युवा मैकेनिक ने सुसाइड कर लिया। सुसाइड करने से पहले युवक ने मोबाइल में वीडियो बनाकर अपनी पत्नी को भेजा। इसके बाद उसने शिप्रा नदी में छलांग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दरअसल, बिलियंट कन्वेंशन सेंटर के सामने ही मैकेनिक राहुल वर्मा अपनी छोटी सी घूमटी संचालित करते थे और अपने घर परिवार का पालन पोषण करता था।

वही प्रवासी भारतीय सम्मेलन का आयोजन ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जा रहा है जिसमें प्रधानमंत्री सहित विश्व भर के एन आर आई शिरकत करेंगे, जिसकी सुरक्षा को लेकर मैकेनिक राहुल वर्मा की दुकान को वहां से हटा दिया था और अन्य जगह पर स्थापित कर दिया लेकिन अन्य जगह पर दुकान सही से संचालित नहीं हो पाई थी जिससे परिवार का पालन पोषण करने में राहुल वर्मा को परेशानी आ रही थी जिससे तंग आकर इंदौर के युवा मैकेनिक ने रोजगार छीन जाने के तनाव में सुसाइड कर लिया है।

वही युवक ने मरने के पहले उसने एक वीडियो बनाकर अपनी पत्नी को भेजा है जिसमें 11 सेकंड के वीडियो में उसने तीन बार रोते हुए कहा कि अपनी मर्जी से जान दे रहा हूं। इसमें मेरे परिवार की कोई गलती नहीं है। इतना कह कर युवा मैकेनिक राहुल वर्मा ने शिप्रा नदी में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली, आपको बता दे राहुल वर्मा पिछले 15 सालों से यही पर घुमटी संचालित कर रहा था।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *