रायसेन: रायसेन जिले की सिलवानी तहसील के ग्राम खमेरा में पुरानी पारिवारिक जमीनी रंजिश को लेकर सोमवार को खोड़ा बागड़ लगाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलवानी से 12 किलोमीटर दूर बसे ग्राम खमेरा में सोमवार को यादव समाज के दो पक्षों में पुराने पारिवारिक जमीनी रंजिश के चलते खोड़ा बागड़ लगाने को लेकर विवाद हो गया। देखते देखते विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष लाठी, डंडा लेकर आमने सामने आ गये और इस खूनी संघर्ष में कन्हैयालाल यादव पिता शालिग्राम यादव उम्र 36 साल की मौत हो गई।

पीएम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया

घटना की जानकारी लगते ही सिलवानी पुलिस मौके पर पहूंची और शव को पीएम के लिए सिविल हास्पिटल सिलवानी लाया। जहां पीएम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक के पिता शालिग्राम यादव और भाई रविन्द्र यादव का कहना है कि कन्हैयालाल की हत्या भूपेन्द्र पिता धनीराम रमपुरा, अभिषेक, बृजेन्द्र, राजेन्द्र, संजय, प्रीतिबाई, संध्याबाई ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया है।

खूनी संघर्ष में एक परिवार के सदस्य की घटना स्थल पर मौत

सिलवानी थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम खमरा बीते दिनों से जमीन को लेकर चल रहा था विवाद इस विवाद में वोट में ही सिलवानी थाने में शालिग्राम के द्वारा मामला दर्ज करवाया गया वही जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष को लेकर एक परिवार के सदस्य की घटना स्थल पर मौत हो गई। सिलवानी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर चल रही खूनी संघर्ष में कन्हैया लाल के सब सिलवानी अस्पताल पहुंचाया गया।

मामले की जांच की जा रही है

घटना की जानकारी लगते ही सिलवानी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए सिविल हॉस्पिटल सिलवानी पहुंचाया जहां पीएम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। सिलवानी एसडीओपी राजेश तिवारी ने बताया कि खमेरा गांव में जमीन विवाद को लेकर हत्या की घटना हुई है, मामले की जांच की जा रही है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *