भिण्ड: भिण्ड जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं, यही वजह है कि शहर के एक दुकानदार से करीब 6-7 बदमाशों ने दुकान में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये, लेकिन मारपीट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

दुकानदार से की मारपीट

भिंड शहर में बदमाश अब बेखौफ नजर आ रहे हैं। क्योंकि एक दुकान में ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने दुकानदार की लाठी डंडों से बेरहमी से मारपीट की है। बताया जा रहा है कि भिंड शहर के बजरिया इलाके में सनी जैन नाम के दुकानदार की कपड़ों की दुकान है। जो कोतवाली पुलिस में अपने साथ हुई घटना की FIR कराने पहुंचा था। शहर कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक रवींद्र शर्मा ने बताया कि बुधवार को दोपहर में कुछ युवक फरियादी की दुकान पर कपड़े खरीदने पहुंचे थे, लेकिन पैसों के लेन देने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। इसके बाद युवक वहां से चले गए।

साथियों के साथ लौटे बदमाश फिर की पिटाई

थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब साढ़े तीन बजे के आसपास आरोपी कुछ और बदमाशों के साथ आए और दुकान में घुस कर सनी और दुकान में मौजूद अन्य कर्मचारियों से बेरहमी से मारपीट करने लगे। इसी बीच एक आरोपी ने लाठी से भी हमला कर दिया। मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गये। पीड़ित दुकानदार के साथ हुई मारपीट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई।

चार आरोपियों पर मामला दर्ज

जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। वहीं फरियादी की शिकायत पर चार बदमाशों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।वहीं पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। पीड़ित ने घटना की जानकारी दी थी, मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हम आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जल्द ही बदमाशों को पुलिस हिरासत में ले लेगी। मामले की जांच की जा रही है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *