शिवपुरी। शिवपुरी जिले में अवैध संबंधों में बाधा उत्पन्न कर रहे पति को मारने के लिए पत्नी ने पानी में जहर मिलाकर पिला दिया। मामला सिरसौद थाना क्षेत्र के मुंडेरी गांव का है। यहां पर प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही पत्नी के अवैध संबंधों में बाधा उत्पन्न करने वाले पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने पानी में जहर मिलाकर पिला दिया। तबियत बिगड़ने के बाद पति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला अस्पताल में उपचार करवा रहे गोवर्धन थाना क्षेत्र के बूढ़दा निवासी 38 साल के व्यक्ति ने बताया, उसके दो बच्चे हैं। उसकी पत्नी उसे और दोनों बच्चों को छोड़कर सात महीने से मुंडेरी गांव निवासी प्रेमी के साथ रह रही थी। पत्नी ने फोन कर बताया था कि मुझे लेने मुड़ेरी गांव आ जाओ। वह फोन पर व्यक्ति के साथ चलने को तैयार थी। जब वह मुंडेरी गांव पत्नी को लेने उसके प्रेमी के घर पहुंचा तो पत्नी ने धोखे से पानी में जहर मिलाकर पिला दिया। इसके बाद व्यक्ति की तबियत बिगड़ने लगी। उसके बाद पत्नी, प्रेमी और उसके भाइयों ने महिला को छोड़ने के लिए धमकाया।

व्यक्ति ने बताया कि जैसे-तैसे वह उन लोगों के चंगुल से छूटकर मुंडेरी गांव के बस स्टैंड पर आया। यहां एक बाइक चालक से लिफ्ट लेकर शिवपुरी पहुंचा। इसके बाद एक ऑटो वाले ने उसे अस्पताल पहुंचा दिया। मामले में सिरसौद थाना प्रभारी विवेक यादव का कहना है, अभी तक इस मामले की शिकायत किसी ने थाने में दर्ज नहीं कराई है। पीड़ित की ओर से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराए जाने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *