अशोकनगर। मकर सक्रांति के अवसर पर इंदौर से घर लौट रहे युवक की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। युवक रात 2 बजे बस से उतरा था और उसका दोस्त उसे कार से लेने के लिए पहुंचा। बायपास रोड स्थित श्री कृष्ण संस्थान के सामने सड़क किनारे खड़ी पुलिस की कार से युवकों की कार टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में 20 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त गंभीर घायल है।

खजुरिया गांव निवासी 20 वर्षीय युवक पराग पुत्र पंकज रघुवंशी इंदौर में रहकर एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था। मकर सक्रांति होने की वजह से शनिवार की रात के समय अपने घर चार्टर्ड बस से आया हुआ था। रात 2 बजे बस से उतरा 1 बजे उसकी उसके पिता से फोन पर बात हुई। युवक कहने लगा कि उसका दोस्त सक्षम अरोड़ा उसे घर तक छोड़ देगा। जैसे कि वह बस से उतरा तो उसका दोस्त कार लेकर चार्टर्ड ऑफिस पहुंचा और वहां से युवक को कार में बैठाकर घर छोड़ने के लिए जा रहा था।

तभी बायपास रोड स्थित श्रीकृष्ण संस्थान के पास पुलिस अपनी गाड़ी को रोककर लोकेशन दे रहे थे। इसी दौरान युवकों की कार पुलिस की कार से टकरा गई। कार से टकराने के बाद दोनों युवकों की कार डिवाइडर से टकराती हुई खंभे से टकरा गई। जिससे 20 वर्षीय युवक पराग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त सक्षम अरोरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस दोनों को तुरंत ही जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां पराग को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल रैफर कर दिया। मृतक युवक के शव का सुबह के समय पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *