दमोह. दमोह के घटेरा स्टेशन पर रविवार सुबह एक यात्री ट्रेन में चढ़ते समय नीचे गिर गया, जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, हादसे में उसका एक पैर कट गया। इसके बाद घायल को मालगाड़ी से दमोह स्टेशन लाया गया और वहां से 108 की सहयता से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां घायल का इलाज चल रहा है।

गुजरात से लौट रहा था घरघायल मुकेश सिंह पिता मलू सिंह 26 वर्ष निवासी सगोनी ने बताया की वह अपने परिवार के साथ गुजरात से अपने घर सगोनी जा रहा था। बीना स्टेशन से उसने अपनी ट्रेन बदली और बीना कटनी ट्रेन से परिवार के साथ गांव के लिए रवाना हुआ। घटेरा स्टेशन पर वह किसी कार्य से उतर गया तभी ट्रेन चलने लगी जैसे ही वह ट्रेन में चढ़ा तो हाथ फिसलने से वह नीचे गिर गया और पैर के ऊपर से ट्रेन निकल गई जिससे एक पैर कट गया और वह बेहोश हो गया।

घायल को जबलपुर किया रेफरहादसे के समय ट्रेन आगे बढ़ चुकी थी, इसी दौरान मालगाड़ी आ रही थी जिसके गार्ड ने उसे घायल को देखा तो मालगाड़ी में रखकर दमोह स्टेशन लाया गया। उसके बाद घायल को 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल पहुंचने पर घायल ने होश में आने के बाद परिवार को सूचित किया। हालत गंभीर होने पर घायल को जबलपुर रेफर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *