शिवपुरी: शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे से एक 11वीं कक्षा में पड़ने वाली छात्रा घर से अचानक से लापता हो गई। परिजनों ने छात्रा की गुमशुदगी की शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र के आरी की रहने वाली 14 साल की छात्रा आरी गांव में अपनी दादी के साथ रहकर 11वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा हर रोज पड़ोस के गांव डंगोरा के स्कूल में पढ़ाई करने ले लिए जाती थी। छात्रा को दादी का हाथ बटाने के लिए माता-पिता ने गांव में छोड़ रखा था। इधर छात्रा के माता-पिता कोलारस कस्बे के मोहल्ला में किराए के कमरे में रहकर छात्रा के छोटे भाइयों को पढ़ा रहे थे। छात्रा के पिता का गांव को कोलारस आना-जाना बना रहता था। छात्रा की मां का कहना है बुधवार को बेटी का फोन आया था और गांव मन न लगने की बात बेटी ने कही थी, मैंने उसे कोलारस बुला लिया था। बुधवार को बेटी कोलारस आ गई थी और उसी शाम बेटी घर से अचानक लापता हो गई। परिजनों ने खूब तलाशा लेकिन छात्रा को कोई भी सुराग नहीं लगा। परिजनों ने छात्रा की गुमसुदगी की शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने छात्रा की गुमसुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

छात्रा के परिजनों ने एक जेसीबी के ड्राइवर पर छात्रा को भगाकर ले जाने का शंका जाहिर की है। परिजनों का कहना है कि आरी गांव में सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। निर्माण कार्य में जेसीबी चलाने पिछोर क्षेत्र का रहने वाला खेमराज आया था। उन्हें शक है कि उनकी बेटी को खेमराज बहलाफुसला कर अपने साथ भगा कर ले गया। जिस दिन से उनकी बेटी लापता है उसी दिन से खेमराज भी लापता है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने खेमराज की भी तलाश शुरू कर दी है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *