मुरैना: पोरसा जनपद पंचायत पोरसा की ग्राम पंचायत नंद का पुरा की सरपंच संगीता श्री वास सोमवार को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत के समक्ष प्रस्तुत हुई। उन्होंने सरपंची बेचने की शिकायत पर जारी नोटिस का जवाब प्रस्तुत किया और इसे राजनीत से प्रेरित बताया।मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत इच्छित गड़पाले की प्रस्तुत जवाब में कहा कि जनपद अध्यक्ष अनुराधा तोमर के पति देवेश तोमर पंचायत के प्रत्येक कार्य में पांच प्रतिशत कमीशन मांगते है। संगीता के द्वारा कमीशन देने से मना कर दिया। इस लिए जनपद अध्यक्ष शिकायत अपने लोगे से करवा रहे है सुमित तोमर जनपद अध्यक्ष का खास है।

सुमित सिंह पुत्र रंजीत सिंह तोमर निवासी खेरिया ग्राम पंचायत नंद का पुरा मेरे पास आवेदन लेकर आए थे उस समय में खाना बना रही थी इसलिए कुछ देर होने के कारण सुमित नाराज हो गया और कहने लगा मैं आपकी सरपंची हटवा दूंगा मेरा जनपद अध्यक्ष है मैं आपकी शिकायत करूंगा फिर भी हमने आवेदन पर हस्ताक्षर कर दिए थे सील दीपावली पर साफ सफाई करने पर दूसरी जगह रख दी थी इसलिए ढूंढने में समय लग गया था उस समय सील नहीं मिली थी तो मैं बाहर निकल कर आई और सुमित से बोली सील नहीं मिल रही है तो सुमित बोलने लगा सील अभी लगानी पड़ेगी और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा कहने लगा मेरा जनपद अध्यक्ष मैं जनपद अध्यक्ष से शिकायत करूंगा।

शिकायत करता द्वारा शिकायत गलत है यह मिथ्या और निराधार है। मेरे द्वारा सरपंची किसी को नहीं बेची गई है। पंचायत में किए गए कार्यों को में संगीता खुद देखती हू और मीटिंग मेरी अध्यक्षता मे होती है कुछ कार्यक्रमों के फोटो साथ मे सलंग्न किए है।ग्राम पंचायत नद का पुरा की सील मेरे पास रहती है मेरे ग्राम के सभी लोग मेरे पास आते जाते है कई प्रकार के प्रमाण पत्रों पर मै स्वम हस्ताक्षर करती हूं और सील लगाती हूं।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *