शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्र के तिंघारी गांव में छात्रा के अपहरण के बाद भी सुराग नहीं लगने पर पीड़ित मां ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। 16 साल की कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा छात्रा 2 जनवरी को कोचिंग से लापता हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने भौंती थाना में बेटी की गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस नाबालिग किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक लड़की का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

ट्यूशन से हुई लापता

पीड़िता की मां का कहना है कि मेरी बेटी हर रोज कोचिंग पढ़ने के लिए जाती थी। 2 जनवरी को वह कोचिंग का कहकर घर से निकली थी परंतु वह कोचिंग पढ़ने नहीं गई और ना ही घर पर लौटी। देर शाम को जब परिजनों ने तलाश की तो उसके साइकिल कोचिंग के बाहर खड़ी हुई मिली थी, तभी से बेटी का कोई सुराग नहीं लग सका। रिश्तेदारी सहित सभी जगह पूछताछ की परंतु बेटी का कोई सुराग नहीं लग सका था। बेटी की गुमशुदगी की शिकायत ही थाने में दर्ज कराई थी परंतु पुलिस भी अब तक बेटी का सुराग नहीं लगा सकी है।

गांव के युवक पर अगवा करने का आरोप

लापता किशोरी की मां ने बताया कि उसकी बेटी को गांव का भी एक युवक अपने साथ भगा कर ले गया है जिस दिन से उसकी बेटी लापता तभी से वह युवक भी गांव से लापता है। पुलिस को भी इस बात की सूचना दी थी परंतु युवक का भी कोई सुराग नहीं लग पा रहा बेटी के लापता होने के बाद से परिवार में सभी परेशान है। गुमसुदा छात्रा की मां ने बताया कि अक्टूबर माह में आोरपी युवक ने फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाकर एक फोटो वायरल कर दिया था इसकी एक शिकायत पहले भी दर्ज कराई है। युवक ने खींचे हुए फोटो और बदनामी का डर दिखाकर अपने साथ भगाकर ले गया है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *