जबलपुर : जबलपुर की लॉर्डगंज थाना पुलिस ने रानीताल स्थित साईं टीवीएस शोरूम से चोरी होने वाले 35 वाहन बरामद किए हैं, चोरी गए वाहन की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है। साईं टीवीएस शोरूम के संचालक के द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई थी कि लगातार शोरूम से वाहन चोरी हो रहे हैं जिसकी सूचना पर पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच की गई जिसके बाद टीवीएस शोरूम के कर्मचारी पूरन लाल चढ़ार को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने जानकारी देते हुए बताया पुलिस ने आरोपी कर्मचारी के कब्जे से 35 नए दुपहिया वाहन बरामद किए है, बरामद किए गए वाहनों की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है, चोरी के मामले में 20 आरोपियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि चोर इतना शातिर था कि जब मालिक गोदाम से 5 गाड़ी लाने को बोलते थे तो यह 7 गाड़ी लेकर निकलता था, बाद में 2 गाड़ी अलग जगह छुपा कर रख देते थे जबकि 5 गाड़ियां शोरूम में लेकर चले जाते थे।

पुलिस पूछताछ में आरोपी पूरन ने बताया कि पिछले कई माह से धीरे-धीरे करके गाड़ियां गोदाम से चुराया करता था और फिर उसे यहां वहां बेच दिया करता था। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *