ग्वालियर: शहर में दुष्कर्म के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। मंगलवार को दुष्कर्म का एक मामला सामने आया, जहां नाबालिग लड़की को उसका चाचा ही अपनी हवस का शिकार बनाता था। इतना ही नहीं वो नाबालिग के माता पिता को बेहोश कर इसके साथ अपनी मनमानी करता था। पुलिस ने इस कलयुगी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। शहर के उपनगर मुरार थाना क्षेत्र के लाल टिपारा इलाके की ये घटना है।

नशे की गोली खिलाकर करता था रेप

मुरार थाना क्षेत्र में रहने वाली 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ उसी के कथित चाचा ने दुष्कर्म किया। वह पड़ोस में ही एक मकान में किराए से रह रहा था। आरोपी नाबालिग के नहाते हुए कुछ अश्लील फोटोज और वीडियो बना लिया था। इसी के आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पीड़िता ने शिकायत करते हुए बताया कि, “चाचा ने उसके नहाते समय के फोटो मोबाइल में चुपके से निकाल लिए थे। उन फोटो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर एक महीने पहले मेरे साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह रात में मुझे एक नींद की गोली, मां पापा के खाने में मिलाने के लिए देता था, जिससे दोनों गहरी नींद में सो जाते और चाचा मेरे साथ गलत काम करता।” बीते रोज लड़की की मां ने खाने में गोली मिलाते हुए देख लिया। जब सख्ती से पूछताछ की तो बच्ची ने मां के सामने चाचा की करतूत उजागर कर दी। इसके बाद माता पिता पीड़िता को लेकर थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करा दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। पहली बार चाचा ने अपनी भतीजी के साथ 29 दिसंबर को दुष्कर्म किया था। इसके बाद यह सिलसिला लगातार चला आ रहा था। लड़की के माता-पिता को खाने में नशीला पदार्थ दिया जाता था। इसके बाद उसका रिश्तेदार इस नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करता था। लड़की का मेडिकल कराया गया है और पुलिस ने कोर्ट में आरोपी को पेश कर दिया है। पुलिस का कहना है कि, जल्द ही न्यायालय में आरोपी चाचा के खिलाफ चालान पेश किया जाएगा। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए भी पुलिस प्रयास करेगी।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *