मुरैना महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है घटना जौरा कस्बे की है। बात सिर्फ इतनी थी कि महिला के पड़ोसी उसके घर के सामने कचरा डालते थे। इस पर महिलाओं ने जब आपत्ति जताई, तो उसको सड़क पर पीटा। महिला ने जौरा थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रेनू जाटव निवासी कमानी का पुरा जौरा के घर के सामने उसके पड़ोसी रमेश देवो व महिलाए कचरा डाल जाती थी। हर दिन उनका यही क्रम चलता रहता था कचरा डालने से महिला के घर पर दुर्गंध आती थी। उसके घर पर आने वाले मेहमानों ने उसके कई बार कहा कि तुम्हारे घर के सामने यह लोग कचरा डाल जाते हैं। तुम इस पर आपत्ति क्यों नहीं करती, लेकिन महिला इस बात से डरती थी। उसका पति करता है तथा डरती थी कि वह गरीब है और उसके पड़ोसी दबंग है, कहीं ऐसा न हो कि वे लोग उसे कोई नुकसान पहुंचा दे।

आखिर एक दिन रोज-रोज की दुर्गंध से तंग आकर उसने कचरा डालने वाले पड़ोसियों से कहा कि वह उसके दरवाजे पर कचरा ना डाला करें। यह बात पड़ोसियों को नागवार गुजरी और वे सब एक राय होकर आए और उसको जमीन पर पटक कर पीट डाला।

पुलिस थाने पहुंची महिला

अपने साथ हुई मारपीट की दुर्व्यवहार से आहत महिला जौरा थाने पहुंची और वहां जाकर उसने उन लोगों के खिलाप मामला दर्ज करा दिया।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *