ग्वालियर: ग्वालियर के पनिहार में भागवत कथा के लिए लगे पंडाल में बिजली का काम करने गए एक मजदूर की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना देरी से मिलने पर मृतक के परिजन आक्रोशित हो गए। उन्होंने डेड बॉडी को गुढा गुडी़ नाका तिराहे पर रखकर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम की खबर लगते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर जा पहुंचे जहा मृतक के परिजनों की मांगों को पूरा करने का आश्वासन देकर चक्का जाम खुलवाया गया।

ग्वालियर के गुढ़ा गुढ़ी का नाका इलाके में रहने वाला मृतक दिनेश गौड़ नाम का मजदूर टेंट व्यवसाय बंटी के यहां लाइट फिटिंग का काम करता था। बुधवार को वह ग्वालियर से दूर पनिहार में टेंट वाले के कहने पर भगवत कथा में लाइट फिटिंग कर रहा था। अचानक टेंट के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना कल दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है। लेकिन टेंट के व्यवसाय और भगवत कथा आयोजकों ने घटना को छुपाने की कोशिश की। बाद में कई घंटे बीत जाने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। परिजन सीधे पोस्टमार्टम हाउस पहुँचे जहां उन्हें खबर लगी कि दिनेश गौड़ की करंट लगने से मृत्यु हो चुकी है। उसके सहयोगी घटना के बाद मौके से फरार हो गए।

वही मामले की जानकारी देते हुए सीएसपी विजय भदौरिया का कहना है कि पनिहार थाना क्षेत्र में भगवत कथा में लाइट का काम करने वाले एक मजदूर की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। जिस पर परिजनों ने मृतक के परिजनों ने चक्का जाम कर दिया है। परिजनों की मांग है कि दोषियों पर कार्रवाई की जाए और उसकी पत्नी को सरकारी नौकरी भी दी जाए परिजनों को समझाइश देकर चक्का जाम खुलवा दिया है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *