ग्वालियर: ग्वालियर में एक दोस्त ने धोखे से युवती को गेस्ट हाउस मिलने बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। जब उसने विरोध किया तो उसे शादी सपना दिखाकर दस साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच युवती गर्भवती हो गई। आरोपी ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर उसका गर्भपात करा दिया। वारदात छप्परवाला पुल की है। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी से साफ इनकार कर दिया। शोषण की शिकार युवती थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

शहर के छप्परवाला पुल निवासी 26 वर्षीय युवती ने शिकायत की है कि वर्ष 2013 में उसकी दोस्ती डीडी नगर निवासी रोहित सिंह जादौन से हुई थी। दोस्ती होने के बाद आरोपी ने उसे मिलने के लिए एक गेस्ट हाउस में बुलाया और धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी ने उससे शादी का वादा किया और उसका शोषण करने लगा। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी उसे अपनी महिला मित्र गुड़िया के पास ले गया और गुड़िया उसे डॉक्टर प्रीती के पास ले गई। जहां पर डॉक्टर की दी हुई दवाओं से उसका गर्भपात कराया गया। अब जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया तो पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत की, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया की थाने पर आकर एक पीड़िता ने शिकायत कर बताया था कि उसके एक परिचित दोस्त ने उसे होटल मिलने बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने जब विरोध किया तो उसे शादी का वादा कर चुप करा दिया इसी बीच जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करवा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दावा है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *