भोपाल। बैरागढ़ कलां में ठेकेदार ने पूरे परिवार के साथ जान देने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि कर्ज से परेशान ठेकेदार ने अपने पूरे परिवार के साथ ये आत्मघाती कदम उठाया। परिवार के सभी 5 सदस्यों ने जान देने की कोशिश की। परिवार के पांचों सदस्यों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। शुरुआती जानकारी में परिवार के सभी सदस्यों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पाते ही जिला प्रशासन टीम अस्पताल पहुंची। मौके पर खजूरी थाना पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

पुलिस के अनुसार भोपाल के बैरागढ़ कलां के ठेकेदार ने बीवी-बच्चों समेत सुसाइड करने का प्रयास किया है। ठेकेदार उनकी पत्नी और बच्चों का हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।अस्पताल की सूचना पर खजूरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कर्ज से परेशान होकर सुसाइड करने की कोशिश की गई है।अस्पताल के अलावा घटनास्थल पर जांच कर रही है।पुलिस का ये भी कहना है कि सभी एंगल से जांच की जा रही है। इसके साथ ही उनके मोबाइल फोन की भी जांच की जाएगी। कब-कब किसके फोन आए और क्या बात हुई। इसकी जांच की जाएगी।

कई लोगों से जानकारी ले रही है पुलिस

थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि बैरागढ़ कलां गांव निवासी किशोर जाटव ठेकेदारी करते हैं। हमीदिया अस्पताल से बुधवार सुबह सूचना मिली कि ठेकेदार किशोर, उनकी पत्नी, बेटियों और एक बेटे ने जान देने की कोशिश की है। सभी की हालत खराब है। बयान के बाद ही सही तौर पर पता चलेगा कि पूरे परिवार ने किस वजह से ये आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस ये भी कहना है कि इनके जानने वालों के अलावा पड़ोसियों से जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *