भोपाल: कटनी की निर्दलीय पार्टी से बनी प्रीति महापौर बीजेपी में शामिल हुई। भोपाल में स्थित बीजेपी दफ्तर में सीएम शिवराज की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा, गृह मंत्री नरोत्तम, मिश्रा बीजेपी विधायक संजय पाठक मौजूद रहे।

कटनी की मेयर प्रीति सूरी के साथ ही तीन निर्दलीय पार्षद सुमन मखीजा, डॉ रमेश, खुशबू सोनी भी बीजेपी में शामिल हो गए। इसके अलावा निवाड़ी के जिला पंचायत सदस्य अमित राय ने भी बीजेपी की सदस्यता ली।

जानकारी के अनुसार बता दें कि प्रीति सॉरी 6 महीने पहले नगर निगम चुनाव में बीजेपी की ओर से टिकट नहीं मिलने पर पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ा था। प्रीति सूरी ने 45648 वोट पाकर 5000 से ज्यादा वोटों से बीजेपी प्रत्याशी ज्योति दीक्षित को हराकर जीत हासिल की थी।कटनी शहर में नगर निगम महापौर पद पर चुनाव लड़ रही बीजेपी ज्योति दीक्षित की हार होने पर बीजेपी पार्टी को बड़ा जोर का झटका लगा और निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले मेयर प्रीति सूरी को बीजेपी में सदस्यता दे दी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहां कि भाजपा विकास की पर्याय है प्रीति जी का यह परिवार था वह फिर से अपने परिवार में शहर के बेहतर विकास के लिए आ रही हैं मैं उनका हृदय से स्वागत करता हूं। हम सभी का संकल्प अपने प्रदेश को आगे बढ़ाना है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *