गुना। जिले के भाजपा नेताओं और सांसद केपी यादव का एक फोटो वायरल हो रहा है। इसमे सभी मंदिर परिसर में जूते पहने हुए खड़े हैं। कांग्रेस आईटी सेल के जिलाध्यक्ष ने भी यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए तंज कसा है। उन्होंने लिखा कि माई के दरबार में सभी धर्मप्रेमी बंधु जूते पहनकर फोटोग्राफी का आनंद उठाते हुए। माई इन सभी धर्मप्रेमी बंधुओं को सद्बुद्धि प्रदान करें। हालांकि, भाजपा का कहना है कि यह फोटो मुख्य मंदिर के बाहर का है। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह इसे मुद्दा बना रही है।

सोशल मीडिया पर एक फोटो लगातार वायरल हो रहा है। यह फोटो अशोकनगर के करीला धाम मंदिर का बताया जा रहा है। इस फोटो में गुना सांसद केपी यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिकरवार, गुना जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़, सांसद प्रतिनिधि सचिन शर्मा और कई लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। सभी ने जूते पहन रखे हैं। हालांकि यह फोटो एक महीने पुराना बताया जा रहा है। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस फोटो पर कांग्रेस ने तंज कसा है। फ़ोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आईटी सेल के जिलाध्यक्ष अजीत सिकरवार ने लिखा कि “माई के दरबार में सभी धर्मप्रेमी बंधु जूते पहनकर फोटोग्राफी का आनंद उठाते हुए। माई इन सभी धर्मप्रेमी बंधुओं को सद्बुद्धि प्रदान करें।” इस मामले में भाजपा नेता और गुना जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ ने कहा कि यह फोटो मुख्य मंदिर के बाहर का है। जहां सभी लोग खड़े हैं, वह जगह मंदिर से दूर है। वहां तक सभी लोग जूते पहनकर ही जाते हैं। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह इन चीजों को मुद्दा बना रही है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *