खंडवा। पंधाना पुलिस की हिरासत से फिल्मी स्टाइल में एक सोयाबीन चोर फरार हो गया। भमराड़ी पुल के पास स्पीड ब्रेकर पर जैसी ही गाड़ी धीरे हुई। वह गेट खोलकर भाग गया। चोरी के मामले में पुलिस उसे व उसके दो साथियों को पूछताछ के लिए थाने लेकर जा रही थी। दो साथी गाड़ी के पिछले हिस्से में बैठे होने से वह भाग नही सके। पुलिस अब फरार आरोपित की तलाश का रही है।

खालवा पुलिस ने सोयाबीन चोरी करने वाली गैंग के सदस्य धर्मेंद्र पुत्र दूर सिंह, नंदराम पुत्र ओंकार, सुखलाल पुत्र अनार सिंह व नाना पुत्र महारिया बारेला निवासी डहेरिया ( पिपलोद थाना) को गिरफ्तार किया था। पंधाना, शाहपुरा, झिरनिया, चैनपुर, पिपलोद थाने में भी चोरी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज है। खालवा पुलिस ने सभी आरोपितों को 8 जनवरी को जेल भेज दिया था। शुक्रवार को पंधाना पुलिस ने क्षेत्र में हुई सोयाबीन चोरी के मामलों में आरोपी नाना, धर्मेंद्र व मनोज से पूछताछ करने के लिए कोर्ट से पुलिस रिमांड लिया था।

पंधाना थाना प्रभारी आरपी यादव ने बताया कि तीनों आरोपितों को रात करीब 10 बजे पूछताछ के लिए पंधाना थाने लाया जा रहा था। इस बीच भमराड़ी पुल पर स्पीड ब्रेकर के पास बोलेरो कार की स्पीड जैसे ही कम हुई नाना गेट खोलकर भाग गया। दो आरोपित गाड़ी के पिछले हिस्से में बैठे थे। उनके पास एक पुलिस कर्मी था। इस वजह से वो नही भाग पाए। फरार आरोपित नाना की तलाश की जा रही है। सुबह 10 बजे तक नाना पुलिस के हाथ नहीं आया था।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *