मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोरमी थाना इलाके में हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। इस हत्या कांड में पहले घर में घुस कर युवक की गला दबाकर हत्या की फिर लाश को घसीट कर घर से बाहर फेंक दिया।घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। दरअसल, गोरमी थाना इलाके के परोसा गांव में बीती रात एक बजे टिंकू केवट नाम के युवक को घर में घुस कर अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी।

पत्नी को देखकर भागे आरोपी

इसके बाद उसकी लाश को घसीटते हुए बाहर ले गए लेकिन तब तक उसकी पत्नी जाग गई। पत्नी को देखते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद टिंकू केवट की पत्नी ने गोरमी थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी। टिंकू केवट की पत्नी ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके पति की हत्या कर लाश को घर के बाहर फेंक भाग गए।वहीं गोरमी थाना प्रभारी सुधाकर तोमर ने बताया कि देर रात फोन पर जानकारी मिली थी कि हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया गया कि हत्या कर शव कों घर से करीब 50 मीटर दूरी पर फेंक कर हत्यारा फरार हो गया है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोरमी अस्पताल भेज दिया है।साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी शक के दायरे में रखकर उससे भी पूछताछ शुरू की है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *