छिंदवाड़ा। उमरेठ थाना अंतर्गत एक 14 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उक्त नाबालिग से 31 दिसंबर और 1 जनवरी की रात ज्यादती की गई है। पुलिस ने मामले में दो अलग-अलग प्रकरण भी दर्ज किए हैं। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में उमरेठ थाना प्रभारी श्रीचंद पटले ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग अपने एक साथी साहिल भलावी के साथ 31 दिसंबर की रात जमुनिया जेठु में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता देखने गई थी। यहां से देर रात दोनों बाइक पर सवार होकर लौटे। रास्ते में साहिल की नीयत बदल गई और उसने महावीर ढाना के पास निर्माणाधीन मकान में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसे छोड़कर भाग गया।

पीड़िता पूरी रात पुलिया के नीचे बैठी रही। इस बीच दूसरे दिन उसने 1 जनवरी के शाम जितेंद्र टांडेकर को मदद के लिए बुलाया लेकिन जितेंद्र टांडेकर अपने साथ अरुण पवार नामक युवक को भी ले गया। यहां दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ ज्यादती की। पीड़िता किसी तरह अपनी सहेली के घर पहुंची। यहां से परिवार वालों को बुलाया और फिर थाने आकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। गौरतलब हो कि नाबालिग की सोशल मीडिया पर आरोपी के साथ दोस्ती हुई थी, एक दिन पहले ही दोनों में बातचीत शुरू हुई थी बाद में आरोपी ने नाबालिग को अपने झांसे में लिया और इस तरह से उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *