*इश्क में अंधे युवक ने प्रेमिका और पिताकी की निर्मम हत्या मां गंभीर रूप से घायल* जनपद एटा के थाना जसरथपुर के अंतर्गत ग्राम नगला बलू के रहने वाले अनंतराम और उनकी बेटी तनिष्का कि गांव के ही एक युवक पुनीत ने इश्क में अंधे होकर रात में उनके घर में घुसकर पिता पुत्री दोनों की लोहे की रॉड से बार करके निर्मम हत्या कर दी बीच-बचाव करने पहुंची तनिष्का की मां भी गंभीर रूप से घायल हो गयी,जिनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है,मामले की जानकारी करने पर तनिष्का की भाभी ने बताया कि पुनीत बहुत ही शातिर किस्म का लड़का है,और घटना वाली रात को 10 बजे घर में जबरदस्ती घुसा उसे मेरे ससुर ने रोकने की कोशिश की और घर से वापस जाने को कहा,लेकिन उसके ऊपर तो हत्या सवार थी उसने लोहे की रॉड से मेरे ससुर और ननद के ऊपर लोहे की रॉड से हमलाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस बीच मेरी सास शशी जब उनको बचाने गई तो उन्हें भी राड से गंभीर रूप से घायल कर दिया। सास को गंभीर हालत को देखते हुए उन्हेंवउपचार हेतु हायर सेंटर रेफर कर दिया गया ।उन्होंने बताया कि तनिष्का और पुनीत की अक्सर बातचीत हुआ करती थी, जिसका विरोध मेरे सास-ससुर करते थे, इसी के कारण पुनीत ने रात में मेरे घर में घुसकर तनिष्का और मेरे ससुर की निर्मम हत्या कर दी सास गंभीर रूप से घायल हो गई, वह लोहे की रॉड लेकर मुझे भी मारने दौड़ा तो मैंने बड़ी मुश्किल से अपने कमरे का दरवाजा बंद करके जान बचाई। चीख-पुकार सुन गाँव के लोग एकत्र हुए भीड़ को देख पुनीत धमकियां देते हुए,भाग गया। गांव में डबल मर्डर होने की जानकारी पर डीआईजी अलीगढ़ दीपक कुमार अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह क्षेत्राधिकारी अलीगंज विक्रांत दुबे घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की सारी जानकारी हासिल की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए, हत्यारे पुनीत को गिरफ्तार कर लिया है। डीआईजी ने बताया कि अभियुक्त को धारा 302 के अंतर्गत कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए में क्षेत्र के पुलिस बल को हिदायत देता हूं,कि इस तरह की प्रेम प्रसंगों की जानकारी अगर कहीं से मिलती है, तो उस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए ऐसी घटनाओं को होने से रोका जाए। एहतियात के तौर पर ग्राम नगला बलू में पीड़ित के परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।रिपोर्ट देवेंद्र शर्मा देवू।इश्क में अंधे युवक ने प्रेमिका और पिताकी की निर्मम हत्या मां गंभीर रूप से घायल
जनपद एटा के थाना जसरथपुर के अंतर्गत ग्राम नगला बलू के रहने वाले अनंतराम और उनकी बेटी तनिष्का कि गांव के ही एक युवक पुनीत ने इश्क में अंधे होकर रात में उनके घर में घुसकर पिता पुत्री दोनों की लोहे की रॉड से बार करके निर्मम हत्या कर दी बीच-बचाव करने पहुंची तनिष्का की मां भी गंभीर रूप से घायल हो गयी,जिनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है,मामले की जानकारी करने पर तनिष्का की भाभी ने बताया कि पुनीत बहुत ही शातिर किस्म का लड़का है,और घटना वाली रात को 10 बजे घर में जबरदस्ती घुसा उसे मेरे ससुर ने रोकने की कोशिश की और घर से वापस जाने को कहा,लेकिन उसके ऊपर तो हत्या सवार थी उसने लोहे की रॉड से मेरे ससुर और ननद के ऊपर लोहे की रॉड से हमलाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस बीच मेरी सास शशी जब उनको बचाने गई तो उन्हें भी राड से गंभीर रूप से घायल कर दिया। सास को गंभीर हालत को देखते हुए उन्हेंवउपचार हेतु हायर सेंटर रेफर कर दिया गया ।उन्होंने बताया कि तनिष्का और पुनीत की अक्सर बातचीत हुआ करती थी, जिसका विरोध मेरे सास-ससुर करते थे, इसी के कारण पुनीत ने रात में मेरे घर में घुसकर तनिष्का और मेरे ससुर की निर्मम हत्या कर दी सास गंभीर रूप से घायल हो गई, वह लोहे की रॉड लेकर मुझे भी मारने दौड़ा तो मैंने बड़ी मुश्किल से अपने कमरे का दरवाजा बंद करके जान बचाई। चीख-पुकार सुन गाँव के लोग एकत्र हुए भीड़ को देख पुनीत धमकियां देते हुए,भाग गया।
गांव में डबल मर्डर होने की जानकारी पर डीआईजी अलीगढ़ दीपक कुमार अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह क्षेत्राधिकारी अलीगंज विक्रांत दुबे घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की सारी जानकारी हासिल की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए, हत्यारे पुनीत को गिरफ्तार कर लिया है। डीआईजी ने बताया कि अभियुक्त को धारा 302 के अंतर्गत कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए में क्षेत्र के पुलिस बल को हिदायत देता हूं,कि इस तरह की प्रेम प्रसंगों की जानकारी अगर कहीं से मिलती है, तो उस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए ऐसी घटनाओं को होने से रोका जाए। एहतियात के तौर पर ग्राम नगला बलू में पीड़ित के परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।रिपोर्ट देवेंद्र शर्मा देवू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *