दमोह: दमोह जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र के गीदन के जंगल में दसवीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, इस घटना के बाद पीड़िता अपनी मां के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने रजपुरा थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को घटना की जानकारी बताई, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के परिजन को हटा थाना भेजकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जंगल में करने लगा गलत काम

बताया जा रहा स्कूल से छुट्टी होने के बाद पीड़िता घर आने के लिए सड़क पर खड़ी थी तभी मनचले आरोपी ने बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने उसे बाइक पर बिठाया और सुनसान जंगल में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया,पीड़ित छात्रा किसी तरह सड़क पर आई और बस पकड़कर घर पहुंची और घर पहुंच कर छात्रा ने अपनी मां और परिजनों को इस घटना के बारे में बताया और रजपुरा थाना रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची, लेकिन रजपुरा थाना में महिला आरक्षक न होने से पीड़ित को हटा थाने भेजा गया।

हटा थाने में दर्ज हुआ मामला

हटा पुलिस ने आरोपी पर छेड़छाड़ पास्को एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पीड़िता ने बताया कि वह मनचले को थोड़ा बहुत जानती थी। इसलिए उसके साथ बाइक पर बैठ गई थी। लेकिन जब उसने जंगल में ले जाकर उसके कपड़े खींचना और प्राइवेट पार्ट को टच करना शुरू कर दिया तो वह घबराकर वहां से भाग आई। उसने घर आकर आपबीती अपनी मां से बताई जिसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *