दमोह: खजुराहो से हटा आ रही यात्री बस में एक बदमाश द्वारा कट्टा दिखाकर रंगदारी मांगी जा रही थी। बस मालिक सचिन नौगरैया भी उस समय बस में मौजूद थे उन्होंने कंडक्टर राकेश यादव और यात्रियों की मदद से बदमाश को पकड़ लिया गया और मडियादो थाना की पुलिस को सूचना दी गई। बस मालिक, आरोपी को बस में लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान यात्रियों ने बदमाश की अच्छी तरह धुनाई भी की, जिससे उसकी सारी रंगदारी फाख्ता हो गई।

बता दें हटा ब्लाक के मडियादो में नोगरिया कंपनी बस क्रमांक सीजी 15 ए 8300 खजुराहो से हटा तक चलती है। बस जब हटा आ रही थी तभी पौंडी व खजरुट के पास आरोपी अमित दुबे ने बस रुकवाई और अंदर आकर कंडक्टर को कट्टा अड़ाकर पैसे की मांग की कंडक्टर ने मना किया तो बदमाश ने कारतूस निकाले और गोली मारने की बात कहने लगा। तभी बस मालिक ने आरोपी अमित दुबे को हड़काया और विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान यात्रियों ने आरोपी को पकड़ लिया और बस में डालकर मडियादो थाना ले आए।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मडियादो थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे ने बताया की सूचना आई थी कि चलती बस में युवक द्वारा रंगदारी टैक्स वसूली की कोशिश की जा रही है। जिसमें आरोपी अमित दुबे को पकड़ा गया है, जिसके पास से दो जिंदा कारतूस मिले हैं लेकिन रास्ते में आरोपी ने कट्टा फेंक दिया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है, आरोपी पर 25,27 आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है।

शातिर बदमाश है आरोपी

बस में रंगदारी मांगने वाला बदमाश शातिर अपराधी है। युवक के खिलाफ चार साल पहले मडियादो थाना में हत्या का मामला दर्ज हुआ था। इसके अलावा सुनवानी व किशनगढ़ थाना में भी अन्य मामलों में प्रकरण दर्ज है। इसके अलावा वर्धा, पौंडी गांव में भी आरोपी दहशत फैला चुका है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *