जबलपुर। जिले के चरगवां थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है।पहचान के ही 1 युवक ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। सीएसपी बरगी प्रियंका शुक्ला से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ”चरगवां निवासी 12 साल की बच्ची के घर पिछले एक माह से आरोपी का आना जाना था। वह बच्ची की मौसी के ग्राम का निवासी था।। रविवार की शाम को जब बच्ची शौच के लिए गई थी, तभी आरोपी आया और जबरदस्ती उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ जंगल ले गया। आरोपी के साथ उसके दो दोस्त भी थे। रास्ते में पड़ने वाले जंगल में बाइक रोक दी और तीनों ने बारी-बारी से मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया”।

दुराचार के बाद मौसी के घर छोड़ा

बच्ची के साथ दुराचार करने के बाद आरोपियों ने उसे मौसी के घर छोड़ दिया। आरोपी के घटना के संबंध में किसी को बताने पर बच्ची को जान से मारने की घमकी दी थी। बच्ची रात को वापस घर लौट आई और घटना के संबंध में परिजनों को बताया। परिजनों ने रात में चरगवां थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पास्को,बलात्कार सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे मेडिकल जांच के लिए भिजवा दिया। बच्ची की हालत ठीक होने के कारण उसे उपचार हेतु भर्ती नहीं किया गया है, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता के मामा ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है।

शिवपुरी में बालिकाओं के साथ छेड़छाड़

शिवपुरी जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो बालिकाओं के साथ अश्लील छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आई है। जिसमें नरवर थाना क्षेत्र के एक गांव में दुकान पर सामान लेने गई एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुकानदार ने गंदी हरकत कर दी। इसके अलावा बैराड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत पर टमाटर तोड़ने गई एक 15 वर्षीय किशोरी को अकेला पाकर गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। वह तो गनीमत रही कि आरोपी के पकड़ने पर किशोरी चिल्लाने लगी जिसे सुनकर उसकी बुआ मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद आरोपी युवक किशोरी को छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने दोनों ही मामलों में छेड़छाड़ और पोस्को एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *