भोपाल: जॉब की तलाश में शहडोल से भोपाल आई युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती को रेलवे स्टेशन पर दो आरोपियों ने नौकरी दिलाने का झांसा दिया। वे उसे स्टेशन के पास ही एक घर में लेकर गए, यहां गलत काम किया। वहीं एक अन्य आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की। आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागी युवती ने जब दो पुलिसकर्मियों से मदद मांगी। तो आरोपी उनकी आंखों में पाउडर डालकर भाग निकले।

घटना 12 जनवरी की है

पुलिसकर्मियों ने युवती को 500 रुपए देकर शहडोल भेज दिया था। वहां पहुंचकर उसने अपने माता-पिता को पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजनों ने 19 जनवरी को FIR दर्ज कराई। आगे की जांच के लिए सीधी थाना पुलिस ने केस डायरी भोपाल के मंगलवारा थाना पुलिस को भेजी। फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी। वहीं पुलिसकर्मियों की भी पहचान नहीं हो सकी है। भोपाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहां पहुंचकर मैंने एक लड़के के मोबाइल से अपने पापा को सुबह 8 बजे कॉल किया था। दिन में करीब 1 बजे एक लड़के ने मेरे साथ गलत काम किया। इसके बाद एक छोटे लड़के ने भी गलत काम किया। उन दोनों लड़कों में से एक लड़के का मोबाइल नंबर से लड़की ने अपने पिता को फोन भी किया है। एक लड़के की उम्र करीब 23 साल थी। उसका रंग गोरा था और वो दुबला-पतला था, उसने व्हाइट कलर की जींस और ब्लैक कलर का शर्ट पहना था।

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती जैसे-तैसे अपने घर जाने के लिए ट्रेन में बैठी। लेकिन, गलती से ग्वालियर पहुंच गई। एक व्यक्ति की मदद से वह कटनी से सतना होते हुए मैहर पहुंची। जहां अपनी बहन को युवती ने आपबीती बताई। डर और मानसिक स्थिति को देख बहन ने उसे अपने घर रोक लिया। ठीक होने पर वह पीड़िता को अपने साथ लेकर थाने आई। परिजनों के साथ जाकर मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई।

भोपाल में केस डायरी आने के बाद मंगलवारा थाना पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान अभी नहीं लिए गए हैं। आगे की जांच, आरोपियों और घटनास्थल की पहचान के लिए पीड़िता को बुलाया जाएगा। इसके बाद ही आरोपियों की पहचान हो सकेगी। हालांकि पुलिस को पीड़िता ने एक आरोपी का मोबाइल नंबर बताया है। वह सिम किसके नाम पर रजिस्टर्ड है, पुलिस पता कर रही है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *