जबलपुर: जबलपुर में पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज जबलपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री गौरी शंकर बिसेन के छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें बालाघाट से टिकट नहीं मिल रही है, इसलिए वे भागकर छिंदवाड़ा आ रहे हैं, उनकी चुनौती स्वीकार है। यहां उनका स्वागत है।

महाकौशल की विकास की नौटंकी कर रहे शिवराज

इस दौरान उन्होंने बरगी विधानसभा क्षेत्र स्थित मां नर्मदा के नादिया घाट में पूजन अर्चन किया। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार को चुनाव के सात महीने पहले महाकौशल की याद आने लगी है। यह चुनावी नाटक-नौटंकी है। भाजपा सरकार की विकास यात्रा फ्रॉड यात्रा है। चुनाव के 7 महीने पहले जनता का ध्यान मोड़ने की राजनीति की जा रही है और जनता को गुमराह किया जा रहा हैं।

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी ने कोई धर्म का ठेका नही लिया हैं। हम अपनी धार्मिक भावनाओं को सियासी मुद्दा नहीं बनाते हैं। भाजपा धर्म के आधार पर राजनीति करती हैं। उन्होंने कहां ये हमारी अंदरूनी भावना हैं। हम धर्म की पब्लिसिटी नहीं करते हैं। मैंने देश का सबसे बड़ा हनुमान मंदिर बनाया। यह मैंने अपनी भावना से बनाया हैं। सबकी अपनी भावनाएं होती हैं। मैंने भोपाल में भी पूजा की है। आज मुझे जबलपुर में नर्मदा नदी का पूजन अर्चन करने का सौभाग्य मिला है।

जनता करेगी चुनाव में फैसला

अफसरशाही को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि सभी का गवर्नमेंट चलाने का अपना-अपना स्टाइल होता है। शिवराज सिंह का अपना स्टाइल है। अफसर भी उन्हें अच्छी तरह से समझते हैं। वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहां मुझे मध्य प्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास है। जनता मध्य प्रदेश की तस्वीर सामने रखकर मध्य प्रदेश का भविष्य सुनिश्चित करेगी और सच्चाई का साथ देगी। वहीं उन्होंने कहा कि 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं और जनता पर पूरा भरोसा है कि प्रदेश कि जनता सच्चाई का साथ देगी।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *