जबलपुर. जबलपुर में 4 जनवरी की रात बाइक को टक्कर मारने के बाद मेडिकल छात्रा को 50 मीटर तक घसीटने वाले ट्रक को अनाड़ी कंडक्टर चला रहा था। ढाबे पर खाना खाने के बाद ट्रक चालक ने ट्रक को कंडक्टर के हवाले कर दिया था, जिसने बाइक को टक्कर मारने के बाद जब यह जाना कि ट्रक के नीचे कोई फंसा हुआ है, ट्रक को और तेज गति से भगाया था। पुलिस ने रायपुर से ट्रक चालक अस्जद खान और कंडक्टर आदिल खान को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर ट्रक को जब्त कर लिया है।

नाले पर धोऐ थे पहिए में लगे खून के निशान

पूछताछ में पकड़े गए आदिल और अस्जद खान ने बताया कि सड़क हादसा होने के बाद वे ट्रक को तेज गति से नागपुर रोड की तरफ ले गए थे और फिर रायपुर हाईवे का रास्ता पकड़ लिया था। तड़के सुबह एक नाले के पास ट्रक को खड़ा कर उन्होंने टायर और ट्रक के निचले हिस्से को साफ किया और खून के निशान मिटा दिए थे। रायपुर पहुंचकर ट्रक में लोड परचून का सामान ट्रांसपोर्ट पहुंचाया और ट्रक को रायपुर के बिलासपुर बायपास पर खड़ा कर दिया था।

सीसीटीवी से हुई थी ट्रक की शिनाख्त

दरअसल इस घटना के बाद पुलिस ने जब मामले की बारीकी से जांच की तो घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी और टोल नाकों से सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए जिसमें ट्रक की शिनाख्त ट्रक नंबर आरजे 11 जीबी 5876 के रूप में हुई। इसके बाद ट्रक मालिक से पतासाजी कर ट्रक चालक और कंडक्टर तक पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या और साक्ष्य छिपाने की धारा बढ़ाई है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *