ग्वालियर: शनिवार दोपहर को एक युवक ने बाइक एजेंसी के सामने ही चौराहे पर अपनी नई बाइक को खड़ाकर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। बाइक धू-धूकर जलने लगी। बाइक को जलता देख सड़क पर दोनों तरफ ट्रैफिक थम गया और लोगों में डर पैदा हो गया।

बाइक एजेंसी समस्या हल नहीं कर पाई तो युवक ने बाइक जलाई

लोगों में डर था कि कहीं बाइक का पेट्रोल टैंक फट गया तो तबाही मच सकती है। हालांकि, पेट्रोल टैंक नहीं फटा। लेकिन पूरी बाइक जलकर राख हो गई। बाइक में आग लगाने के बाद युवक अपने साथी के साथ मौके से भाग निकला। बताया जाता है कि युवक ने नई बाइक खरीदी थी और उसके शॉक ऑब्जरवर में आवाज आ रही थी। बाइक एजेंसी वाले उसकी समस्या को हल नहीं कर पा रहे थे। इससे नाराज होकर युवक ने ये कदम उठाया।

बोतल में लाए पेट्रोल को बाइक पर छिड़का और लगा दी आग

बताया जाता है कि संजीव खान नामक युवक ने चार पांच दिन पहले ही सिटी सेंटर स्थति एक बाइक कंपनी की एजेंसी से बाइक खरीदी थी। लेकिन बाइक के शॉकअब्जरवर में से आवाज आ रही थी। वह एजेंसी पर कई बार आकर समस्या बता चुका था। लेकिन ऐजेंसी के इंजीनियर व कर्मचारी उसकी समस्या को हल नहीं कर पाए। शनिवार को भी युवक बाइक लेकर एजेंसी में आया। लेकिन वहां के कर्मचारियों ने उसकी समस्या को हल नहीं किया। ऐसे में गुस्से में आकर संजीव खान ने अपनी बाइक को एजेंसी से बाहर लाया और सामने चौराहे पर खड़ा कर दिया। इसके बाद बोतल में लाया हुए पेट्रोल बाइक पर छिड़का और आग लगा दी। आग लगते ही बाइक धू- धूकर जलने लगी।

सड़क के दोनों ओर ट्रैफिक रुका, लोगों में दहशत

आग लगाने के बाद संजीव खान अपने साथी के साथ मौके से भाग गया। बाइक को जलते देख पहले तो भीड़ एकत्रित हो गई और सड़क पर ट्रैफिक थम गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन लोगों में डर पैदा हो गया कि कहीं टैंक न फट जाए। इसलिए लोग आसपास छिपते हुए नजर आए। हालांकि, लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। लेकिन कुछ कदमों की दूरी पर फायरब्रिगेड स्टेशन होने के बाद भी दमकल वाहन नहीं आ सका। ऐसे में पूरी बाइक कुछ ही देर में जलकर राख हो गई।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *