भोपाल। इंदौर में 11 जनवरी 2023 को ग्लोबल इंवेस्टर समिट 2023 हो रहा है। ग्लोबल इन्वेस्टर पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि बदल रहा है मध्यप्रदेश आ रहा है निवेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट मध्यप्रदेश में मील का पत्थर साबित होगी। हमारे लिए गर्व की बात है कि प्रदेश विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। मध्य प्रदेश सरकार में 1,00,000 से ज्यादा की नौकरियां निकाले, हर महीने में रोजगार मेला लगता है। प्रदेश में विकास को लेकर के वातावरण भी बहुत अच्छा है, इसमें 90 से ज्यादा उद्योगपति और 300 से ज्यादा उद्योगों के डेलिगेट्स ने भाग लिया है और आज का दिन निश्चित रूप से रोजगार की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण है।

कमलनाथ को बताया ‘पलटनाथ’

वहीं कमलनाथ के पेनड्राइव वाले बयान पर गृह मंत्री कहा कि चुनाव के समय प्रदेश की जनता से किए गए वादों और अपने बयानों से पलटना ‘पलटनाथ’ की पुरानी आदत है। यह 1 हफ्ते के अंदर उनका दूसरा बयान है, पलटनाथ को पूरा प्रदेश जानता है इस बात को किसानों के दो लाख के कर्ज माफ करने के बयान से पलटे, नौजवानों से बेरोजगारी भत्ते देने को लेकर पलटे, पेट्रोल डीजल का दाम कम करने वाले बयान पर पलटे, कर्मचारियों को डीए देने वाले बयान से पलट गए 10 दिन में किसान का कर्जा माफ नहीं किया तो मुख्यमंत्री बदल देंगे इस बयान से भी पलट गए।

राहुल गांधी के दिमाग में अखंड ठंड बैठ गई।

राहुल गांधी के जीएसटी वाले बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पता नहीं बाबा हमारे कौन सी महाभारत पढ़ते हैं, राहुल बाबा के दिमाग में अखंड ठंड बैठ गई है, लगता है उन्होंने महाभारत का कोई इटालियन संस्करण पढ़ लिया है। कभी कौरवों को निक्कर पहने बता रहे हैं, अगली बार पांडवों को टीशर्ट पहने बता देंगे।

देश में डर का माहौल नहीं

भोपाल में चल रहे करणी सेना के प्रदर्शन पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह हमारे अपने हैं कोई गैर नहीं. हम भाइयों में कोई आपस में बैर नहीं है। सौहार्दपूर्ण वातावरण में उनसे चर्चा कर आंदोलन खत्म करने का आग्रह करेंगे।
वही मोहन भागवत ने कहा है मुसलमानों को किसी से डरने की जरूरत नहीं है, पर वर्चस्व की बात ना करी जाए, इस बयान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह हमारे आराध्य है पूज्य है। प्रधानमंत्री मोदी भी सबका साथ सबका विकास कहते हैं इसलिए यहां डर का वातावरण नहीं है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *