ग्वालियर: ग्वालियर में किले पर युवती के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक, युवती को लात, घूंसे और बाल पकड़कर बड़ी बेरहमी से मारपीट करता दिखाई दे रहा है। मारपीट के दौरान युवक और युवती 10 मिनट तक गाली – गलौज भी करते रहे। युवती से मारपीट कर रहे युवक को साथ आए अन्य युवक, युवती ने बीच बचाओ कर बड़ी मुश्किल से छुड़ाया।

फिलहाल इस घटना को लेकर युवक या युवती की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। किले पर घूमने आए अन्य सैलानियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया था। वीडियो में पहले युवक, युवती को लात घूंसों से पीटता दिखाई दे रहा है। इसके बाद युवक, युवती को लात मारकर जमीन पर पटक देता है, फिर बालों से पकड़कर खींचता है। युवती भी युवक के साथ हाथापाई कर लात घूंसे चलाना शुरू कर देती है। मौके पर मौजूद एक अन्य युवक, युवती ने मारपीट कर रहे युवक युवती को छुड़वाकर मामला शांत कराया। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि करीब 10 मिनट तक दोनों युवक युवती में गाली – गलौज होती रही, इसके बाद मामला बिगड़ा तो दोनों एक – दूसरे पर टूट पड़े और फिर लात घूंसे बरसाने लगे। इस घटना का करीब 45 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस घटना के दौरान किले पर मौजूद अन्य सैलानियों ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मार पिटाई करने वाला युवक इंदरगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मण तलैया इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं, युवती उसकी दोस्त बताई जा रही है। दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ और उसके बाद यह विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। यह घटना 31 जनवरी दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है। लेकिन युवक और युवती की तरफ से इस मामले में पुलिस में शिकायत थाने नहीं हुई है। इससे यह भी संभावना है कि युवक और युवती शायद आपस में दोस्त हैं।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *