भोपाल। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को गोविंद सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह काे इस उम्र में ऐसी सीडी नहीं रखना है और देखना भी नहीं चाहिए। भजन की उम्र में गजल की कोशिश नहीं करनी चाहिए। मध्य प्रदेश में चुनावी साल में हनी ट्रैप का जिन्न फिर बाहर आ गया है। प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस में अश्लील सीडी पर सियासत तेज हो गई है। गोविंद सिंह के बीजेपी और आरएसएस नेताओं की अश्लील सीडी उनके पास होने के बयान पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुनौती दी है। इसके एक घंटे बाद ही नेता प्रतिपक्ष गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके घर पहुंच गए।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को गोविंद सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह काे इस उम्र में ऐसी सीडी नहीं रखना है और देखना भी नहीं चाहिए। भजन की उम्र में गजल की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उन्होंने गोविंद सिंह को ऐसी सीडी होने पर उसको रखने की जगह सार्वजनिक करने को कहा। इसके एक घंटे बाद ही नेता प्रतिपक्ष गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने उनके निवास पहुंच गए। इस मुलाकात को सौजन्य बताया गया।

बता दें कोतमा से विधायक सुनील सराफ के मैं हू डान गाने पर फायर करने के मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे। विधायक के बचाव में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा था कि उनके पास बीजेपी और आरएसएस नेताओं की अश्लील सीडी है। इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए उनको सीडी सार्वजनिक करने की चुनौती दी थी। कोतमा विधायक सुनील सराफ ने नए साल और जन्मदिन के कार्यक्रम में जश्न के कार्यक्रम में स्टेज पर हवाई फायरिंग की थी। इसको लेकर पुलिस उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। इस कार्रवाई को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो गई। अब नेता प्रतिपक्ष के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने पहुंचने पर भी सियासी चर्चा तेज हो गई है।

शिव कुमार संवाददाता दैनिक अच्छी खबर मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *